ताज़ा खबर
 

महालक्ष्मी माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे जहीर खान और सागरिका घाटगे, देखें तस्वीर

नया शादीशुदा जोड़ा जहीर खान और सागरिका घाटगे महालक्ष्मी का आशीर्वाद लेने के लिए कोल्हापुर पहुंचे।

zaheer khan, sagarika ghatge, mahalaxmi templeमहालक्ष्मी माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे जहीर खान और सागरिका घाटगे।

जहीर खान और सागरिका घाटगे हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। नया जोड़ा आशीर्वाद लेने के लिए कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर पहुंचे। यह मंदिर घाटगे के गृहनगर में स्थित है। दोनों ने यहां पहुंचकर पूजा-अर्चना की। इस मौके पर बॉलावुड एक्ट्रेस ने जहां लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी वहीं जहीर भी सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आए। 23 नवंबर को दोनों ने कोर्ट-मैरिज की थी। मगर क्रिकेट और बॉलीवुड जगत से जुड़ी हस्तियों के लिए इस जोड़े ने 27 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था।

शादी के बाद जहीर खान और सागरिका ने एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया था जिसमें केवल उनके परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे। इस पार्टी में सागरिका और जहीर ने कुछ क्रिकेटर्स और बॉलीवुड हस्तियों को भी आमंत्रित किया था। जहीर खान और सागरिका की इस पार्टी में मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर भी शरीक हुए, जिन्होंने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया था।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अप्रैल में बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई की थी। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और आए दिन उनके रिश्ते की खबरें मीडिया की सुर्खियां बन रही थीं। दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे जहीर ने आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था। सागरिका कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है। साल 2007 में रिलीज हुई शाहरुख खाम की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पद्मावती विवाद: ‘दीपिका बचाओ’ कैम्पेन को समर्थन से कंगना रनौत का इनकार, शबाना आजमी हैरान!
2 हैप्पी बर्थडे: 38 की हुईं कोंकणा सेन शर्मा, बिना शादी किए हो गईं थी प्रेग्नेंट, जानें इनसे जुड़ी खास बातें
3 बिग बॉस में सलमान खान ने लॉन्च किया टाइगर जिंदा है का दूसरा गाना, साथ रहीं कैटरीना
अयोध्या से LIVE
X