scorecardresearch

Pathaan: फिल्म ‘पठान’ पर साध्वी प्राची ने फिर कसा तंज, बोलीं-शाहरुख खान तुम जनता को अब पप्पू नही बना सकते

Pathaan Controversy: साध्वी प्राची इस वक्त लगातार ट्विटर पर जनता से शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का विरोध करने को कह रही हैं।

Pathaan: फिल्म ‘पठान’ पर साध्वी प्राची ने फिर कसा तंज, बोलीं-शाहरुख खान तुम जनता को अब पप्पू नही बना सकते
पठान का विरोध कर रही साध्वी प्राची/Sadhvi prachi to boycott Pathaan (फाइल फोटो)

Pathaan Controversy: फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जोर-शोर से चल रही है। लेकिन फिल्म का विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वीएचपी नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) लगातार फिल्म को लेकर बयानबाजी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग का जिक्र करते हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर तंज कसा है।

साध्वी प्राची ने लिखा है,”अगर पठान की इतनी ही बंपर एडवांस बुकिंग चल रही है तो PVR का शेयर क्यों गिर गया? कितना भी पैसा लगा लो शाहरुख खान तुम जनता को अब पप्पू नही बना सकते।” साध्वी के ट्वीट पर तमाम लोगों ने उनका समर्थन किया है। वहीं कुछ ने उनकी खिंचाई भी की है।

यूजर्स के कमेंट्स
नवनीत झा नाम के यूजर ने लिखा,”प्राची पप्पू तुम हो और जनता को बना रही हो। पीवीआर शाहरुख खान के खर्चे पर नहीं चलता।” केतन ने लिखा,”मूवी बनाने वाले से ज्यादा तो तुम पठान का प्रमोशन कर रही हो। लगे रहो अच्छा कर रही हो।” महमूद अनवर ने लिखा,”अरे दीदी विनेश फोगाट जंतर मंतर पर बैठी हैं, अपने हक के लिए। पठान का बायकॉट कर चुके तो उस महिला के लिए भी 2 ट्वीट कर दो।” शादाब नाम के यूजर लिखा,”नाम में ये खुद को साध्वी लिखती हैं लेकिन दिन भर #Pathaan और #ShahRukhKhan की चिंता करती हैं। हाय! कितनी अच्छी हैं ये। ये मोह माया है, फिर भी दिन भर ऐसे ही प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन करती रहिए, चिंता करती रहिए।”

फिल्म का पुरजोर विरोध कर रहीं साध्वी प्राची
इससे पहले भी साध्वी प्राची ने ट्वीट करते हुए लोगों से फिल्म को न चलने देने की अपील की थी। उन्होंने लिखा था,”वीएचपी नेता साध्वी प्राची ने ट्वीट करते हुए कहा कि जो करना पड़े करो सनातनीयों अब पठान फिल्म को किसी भी हाल भारत में पठान को चलने नहीं देना है। यह पहली बार नहीं है, जब साध्वी प्राची ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर ट्वीट किया है। इससे पहले साध्वी प्राची ने ट्वीट करते हुए सवाल किया था कि कौन कौन पठान का बहिष्कार कर रहा है, मेरे साथ।”

उन्होंने ट्विटर पर जनता से ये भी कहा था कि 25 जनवरी को शाहरुख खान की अकड़ निकाल दो। उनका कहना है कि ये फिल्म किसी भी हाल में नहीं चलने वाली। वह रोज इस फिल्म को लेकर ट्वीट कर रही हैं।

बता दें कि शाहरुख खान चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। भले ही लोग कितना भी विरोध कर लें, लेकिन खान के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण हैं। उनके अलावा जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-01-2023 at 01:21:59 pm
अपडेट