ताज़ा खबर
 

फिल्म सड़क के रीमेक में संजय दत्त के साथ नजर आ सकती हैं आलिया भट्ट

आलिया जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में काम करेंगी। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।

Author Published on: March 28, 2017 6:43 PM
साल 1991 में आई फिल्म सड़क में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे।

पूजा भट्ट ने फिल्म सड़क का रीमेक बनाए जाने का हिंट दिया है। साल 1991 में आई फिल्म सड़क में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे। सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट इस फिल्म के रीमेक में पूजा भट्ट और संजय दत्त के साथ महेश भट्ट की इस फिल्म में नजर आ सकती हैं। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया इस फिल्म में संजय और पूजा की बेटी के रोल में दिखाई दें सकती हैं। इस फिल्म की कहानी संजय को केंद्र में रखकर लिखी जाएगी, जो अपनी बेटी को बचाने की कोशिश करेगा। फिल्म में पूजा के किरदार को फ्लैशबैक के जरिए दिखाया जाएगा।

भट्ट और संजय की ओर से इस बारे में कोई कंफर्ममेशन नहीं दिया गया। मगर पूजा का इंट्रेस्ट इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा है। आलिया इन दिनों फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हिनया की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स आॅ​फिस पर बेहद अच्छा बिजनेस किया। जल्द ही आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन की शुटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

इसके अलावा आलिया जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में काम करेंगी। इस  फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। पूजा भट्ट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ऐवरीबॉडी सेज्स आइ एम फाइन में दिखाई दी थीं। हालांकि वह काफी फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर चुकी हैं। कैबरे और जिस-2 फिल्म को वह प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

वहीं संजय दत्त फिलहाल अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग में बिजी हैं। जेल में पांच साल सजा काटने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और भूषण कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। उमंग कुमार सरबजीत और मैरीकॉम जैसी ​फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। भूमि में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी लीड रोल में नजर आएंगी। वह इस फिल्म संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाएंगी। कहा जा रहा है भूमि के बाद संजय राजकुमार हिरानी की मुन्नाभाई-3 में भी काम करेंगे।

वीडियो: 'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सामने आई भाग्यश्री की ताजा तस्वीर, ऐसी दिखती है सलमान खान की पहली फिल्म की हीरोइन
2 जब श्रद्धा कपूर ने इस क्यूट से बच्चे के साथ बिताए प्यार भरे पल, देखें वीडियो
3 राहुल बोस निर्देशित ‘पूर्णा’ का नया पोस्टर रिलीज, नन्ही लड़की के एवरेस्ट फतेह करने की कहानी है फिल्म