ताज़ा खबर
 

Sadak 2 Controversy: विवाद में आलिया भट्ट की फिल्म, महेश भट्ट औऱ मुकेश भट्ट पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप

Sadak 2, Alia Bhatt, Mukesh Bhatt, Mahesh Bhatt: अब सड़क 2 के पोस्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है। आलिया भट्ट की फिल्म के पोस्टर पर आरोप लगा है कि इस पोस्टर से लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है..

Sadak 2, Alia Bhatt, Mukesh Bhatt, Mahesh Bhatt, Sadak 2 Controversy, Alia Bhatt's film in controversy,फिल्म सड़क 2 में नजर आएंगी आलिया भट्ट

Sadak 2, Alia Bhatt: आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म Sadak 2 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर महेश भट्ट औऱ मुकेश भट्ट इस फिल्म को रिलीज करने जा रहे हैं। 1991 में रिलीज हुई सड़क का सीक्वल ‘सड़क 2’ का पोस्टर भी इस खबर के साथ रिलीज किया गया था।

अब सड़क 2 के पोस्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है। आलिया भट्ट की फिल्म के पोस्टर पर आरोप लगा है कि इस पोस्टर से लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। पहले ही इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। अब फिल्म के पोस्टर को लेकर भी विवाद खड़ा हो गया है। ऐसे में फिल्म मेकर्स के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक- ‘ये कंप्लेंट आलिया भट्ट, डायरेक्टर महेश भट्ट और प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट के खिलाफ आचार्य चंद्रा किशोर पराशर द्वारा की गई है। चंद्रा किशोर सिकंदरपुर लोकैलिटी से हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि उनके पोस्टर से हिंदू सेंटिमेंट्स को हर्ट करने की कोशिश की गई है। पोस्टर में कैलाश मानसरोवर की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।’

आईपीसी सेक्शन 295A (deliberately outraging religious feelings) और 120B (criminal conspiracy) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस फिल्म के पोस्टर को फिल्म की रिलीज डेट अनाउंसमेंट के दौरान ही पेश किया गया था। पोस्टर में पहाड़ों का खूबसूरत दृश्य है।

https://www.instagram.com/p/CCBOfsRlb4D/

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शोर मचा हुआ है। आरोप लग रहे हैं कि बॉलीवुड में परिवारवाद को महत्व दिया जाता है। ऐसे में आलिया भट्ट की सड़क 2 भी आ रही है जो कि भट्ट परिवार द्वारा बनाई गई है।

फिल्म की रिलीज अनाउंसमेंट के दौरान भा आलिया ने कहा था कि ये फिल्म उनके लिए काफी स्पेशल है ‘फैमिली थिंग’। वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म का बहिष्कार करने की बातें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि “नेपोटिज्म फैलाने वालों की फिल्में अब और नहीं चलेंगी।”

Next Stories
1 सिया कक्कड़ के बाद अब एक और Tiktok स्टार संध्या चौहान ने की खुदकुशी, DU की थीं छात्रा
2 Saroj Khan Death, Update: सरोज खान के निधन पर बोलीं माधुरी दीक्षित- मैं टूट गई हूं, तापसी पन्नू, अनुपम खेर ने भी किया रिएक्ट
3 बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, कोरियोग्राफर सरोज खान ने दुनिया को कहा अलविदा
यह पढ़ा क्या?
X