ताज़ा खबर
 

हूबहू जस्टिन बीबर की तरह दिखते हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, ये तस्वीरें है इसका सबूत

सयाक रेट ने लिखा- अर्जुन तेंदुलकर- सचिन तेंदुलकर का बेटा है या जस्टिन बीबर। जहां एक तरफ अर्जुन जस्टिन की तरह दिखते हैं वहीं उनकी बहन सारा पॉप स्टार की बहुत बड़ी फैन है।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 11:23 AM
जस्टिन बीबर की कार्बन कॉपी है सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर। (Image Source: Twitter)

क्या आपको पता है कि हमारे एक सेलिब्रिटी का बेटा बिल्कुल जस्टिन बीबर की तरह दिखता है। हम आपसे बिल्कुल भी मजाक नहीं कर रहे हैं। यह एकदम सच है। यह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेटर सचिंन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर हैं। बीबर और सचिन के बेटे के बीच तुलना नई नहीं है। जिस दिन से जस्टिन बीबर भारत पहुंचे उसी दिन से लोग सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जारी समानताओं को लेकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। इन फोटोज को देखने के बाद आप इस बात से सहमत जरूर होंगे।

ट्विटर पर एक यूजर ने अर्जुन और बीबर की फोटो का कोलाज बनाकर ट्विटर पर शेयर किया और उसे कैप्शन दिया- अर्जुन तेंदुलकर- जस्टिन बीबर। दूसरे यूजर ने अपने पिता के साथ अर्जुन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हे भगवान मुझे इस बात का पता ही नहीं था कि सचिन तेंदुलकर #JustinBieberIndia के पिता हैं। सयाक रेट ने लिखा- अर्जुन तेंदुलकर- सचिन तेंदुलकर का बेटा है या जस्टिन बीबर। जहां एक तरफ अर्जुन जस्टिन की तरह दिखते हैं वहीं उनकी बहन सारा पॉप स्टार की बहुत बड़ी फैन है।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

कुछ महीने पहले जस्टिन के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी। वहीं सचिन तेंदुलकर इस समय अपनी फिल्म को लेकर बिजी हैं। जल्द ही उनकी बायोपिक सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स रिलीज होने वाली है। जिसमें वो बताते हैं कि कैसे उनकी जिंदगी में हमेशा पहली प्राथमिकता क्रिकेट रही है। यह बायोपिक 26 मई को रिलीज होगी। वहीं सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का सचिन एंथम रिलीज कर दिया गया है। सचिन ए बिलियन ड्रीम्स क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जिंदगी पर आधारित है। इससे पहले फिल्म का गाना हिंद मेरे जिंद भी रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है।