ताज़ा खबर
 

‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ देखने के बाद 6 साल की बच्ची ने ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ को लिखा लेटर, मिला यह जवाब

सचिन तेंदुलकर की फिल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स देखकर 6 साल की बच्ची ने अपने हाथों से लिखा लेटर।

सचिन तेंदुलकर को एक बच्ची ने हाथों से लिखा लेटर।

26 मई 2017 को सचिन तेंदुलकर पर बनी बीयोपिक सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था। इस बायोपिक में खुद सचिन ने एक्टिंग की थी। इस फिल्म में उनकी निजी जिंदगी से लेकर क्रिकेट जगत को दिखाया गया था। इसमें उनकी जिंदगी के कुछ अनछुए पहलू भी शामिल थे जिन्हें आपने कभी ना देखा और सुना था। सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स इतनी हिट है कि उन्हें अभी भी इसके लिए प्रशंसा मिल रही है। हाल ही में अपनी फिल्म के लिए सचिन को 6 साल की बच्ची के हाथों से लिखा हुआ एक नोट मिला है। इसे क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बच्ची के द्वारा लेटर में लिखा है- प्रिय सचिन अंकल, मेरा नाम तारा (सारा दीदी की तरह) लेकिन मैं 6 साल की हूं। मैंने हाल ही में आपकी फिल्म देखी और मुझे यह बहुत अच्छी लगी। जब मैंने देखा कि आप बचपन में कितने शरारती थे तो मैं हंसी, आपका आखिरी मैच देखकर मैं रोई। सचिन अंकल मैं आपसे, सारा दीदी, अर्जुन भैया और अंजली आंटी से मिलने के लिए आना चाहती हूं। क्या मैं आ सकती हूं? इस लेटर के जवाब में सचिन ने लिखा- हाय तारा। मुझे लिखने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे बहुत खुशी हुई कि तुमने फिल्म को एंज्यॉय किया। हमेशा मुस्कुराती रहो।

सचिन:अ बिलियन ड्रीम्स के जरिए दर्शकों को सचिन की फैमिली वीडियोज भी देखने का मौका मिल रहा है। इस फिल्म के जरिए आपकी कई पुराने ऐतिहासिक मैच की यादें भी ताजा होंगी। यादों के सुहाने सफर के अलावा इसमें क्रिकेट से जुड़ी बड़ी कंट्रोवर्सी भी शामिल है। फिल्म में सचिन की खराब परफॉर्मेंसेस के बारे में भी बात की गई है।

सचिन पर बनी बायोपिक भारतीय दर्शकों के लिए खास है क्योंकि यहां क्रिकेट को धर्म की तरह पूजा जाता है। लेकिन इसके साथ ही यह मैसेज देती है कि सचिन जैसे महान खिलाड़ी केवल धैर्य, तैयारी और कड़ी मेहनत से बनते हैं। ब्रिटिश मूल के जेम्स अर्सकाइन ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्म का निर्माण मुंबई की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 200 नॉटआउट ने किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App