ताज़ा खबर
 

Sachin का टीजर रिलीज: मास्टर बलास्टर दुनिया को सुना रहे हैं पिता की दी हुई सीख

खुद मास्टर बलास्टर सचिन अभिनीत मूवी में सचिन के सपनों को सच करने की यात्रा, जुनून और उनकी मेहनत दिखाई गई है।

फिल्म Sachin A Billion Dreams का टीजर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर शेयर किया है।

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बन रही फिल्म Sachin A Billion Dreams का टीजर रिलीज हो गया है। खुद मास्टर बलास्टर सचिन अभिनीत मूवी में सचिन के सपनों को सच करने की यात्रा, जुनून और उनकी मेहनत दिखाई गई है।

Read Also: यहां देखें सचिन पर बन रही फिल्म का दूसरा पोस्टर

टीजर सचिन के वॉयस ऑवर से शुरू होता है, जिसमें वे अपने पिता की दी हुई शिक्षा के बारे के बता रहे हैं। सचिन इसमें पिता की उन बातों को जिक्र कर रहे हैं, जिसमें उनके पिता कहते हैं कि तुमने जिंदगी में क्रिकेट को चुना है वह एक बात है और लोग तुम पहचानेंगे की तुम इंसान कैसे हो। टीजर में सचिन का स्कूल में शरारती बच्चे से भारतीय क्रिकेट टीम के हीरो बनने तक कि कहानी दिखाई गई है। सचिन जैसे ही स्टेडियम में घुसते हैं लोग सचिन का नाम लेकर शोर मचाने लगते हैं।

Read Also: सच हुई सचिन तेंदुलकर की भविष्यवाणी, पांड्या ने कर दिया साबित

गौरतलब है कि इस मूवी के दो पोस्टर पहले ही जारी किए जा चुके हैं। फिल्म के पोस्टर ने पहले ही फैंस के बीच जिज्ञासा पैदा कर चुकी है। अब सचिन ने खुद अपने फैंस के लिए ट्विटर पर टीजर शेयर किया है। फिल्म को म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और इसका डायरेक्शन जेम्स एर्सकीन ने किया है।

Read Also: सचिन तेंदुलकर बोले- पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में राष्ट्रगान के वक्त सीना और चौड़ा होता था

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App