ताज़ा खबर
 

VIDEO: सचिन की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज, राहुल द्रविड़, धोनी और वसीम अकरम की दिखी झलक

Sachin A Billion Dreams, Official Trailer: सचिन तेंदुलकर की बायोपिक सचिन अ बिलियन ड्रीम्स का ट्रेलर हुआ रिलीज, अब दिखेंगे क्रिकेट के भगवान की जिंदगी के अनछुए पहलू
Author नई दिल्ली | April 13, 2017 19:46 pm
Sachin A Billion Dreams Trailer: “सचिन -अ बिलियन ड्रीम्स” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में आपको सचिन तेंदुलकर के अलावा महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आएंगे।

बहुप्रतीक्षित फिल्म “सचिन -अ बिलियन ड्रीम्स” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में आपको सचिन तेंदुलकर के अलावा महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आएंगे। देखना यह होगा कि क्या धोनी फिल्म में भी नजर आते हैं। ट्रेलर को यूट्यूब चैनल 200 नॉट आउट से रिलीज किया गया है। फिल्म सचिन तेंदुलकर की बायोपिक है तो जाहिर तौर पर इसमें सचिन तेंदुलकर की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे सवालों के जवाब आपको मिलेंगे जो शायद आपके जेहन में सचिन के बारे में रहे होंगे। महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है। धोनी की बायोपिक में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म सचिन खुद एक्ट करते नजर आएंगे।

90 के दशक में सचिन के लिए लोगों का दीवानापन और उनके क्रिकेट को लेकर जुनून को ट्रेलर में अच्छी तरह दिखाया गया है। फिल्म को संगीत दिया है ए.आर रहमान ने। कम उम्र में ही क्रिकेट खेलने से लेकर इस खेल में राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने तक की उनकी यात्रा दुनिया भर में उनके फैंस के लिए बातचीत का एक विषय है। सचिन: बिलियन ड्रीम्स नाम से क्रिकेट के इस भगवान पर बनी इस बायोपिक को जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने इस खूबसूरत यात्रा को अपनी फिल्म में कैद कर लिया है। फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म का प्रोडक्शन किया है भागचंदका ने। फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जी हां, आपको यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी। फिल्म में आपको सचिन की निजी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे दृष्य भी देखने को मिलेंगे जो इससे पहले कभी भी दुनिया के सामने नहीं आए हैं। हालांकि ट्रेलर के कुछ दृष्यों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि फिल्म को डॉक्यूमेंट्री जैसा फील देने की कोशिश की गई है। सचिन की पत्नी ट्रेलर में बताती हैं कि किस तरह सचिन के लिए उनका खेल प्राथमिकता रखता था और बाकी चीजें बाद में। वह कहती हैं कि सचिन के लिए हम सभी दूसरे नंबर पर हैं यह हमने स्वीकार कर लिया था। वह गेम को लेकर इतना ज्यादा सीरियस था कि टीम के हार जाने पर कई बार ठीक से सो भी नहीं पाता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.