ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर की बॉयोपिक का ट्रेलर रिलीज, टि्वटर यूजर्स बोले- भगवान आ रहा है

सचिन तेंदुलकर की बॉयोपिक 'सचिन - अ बिलियन ड्रीम्स' का ट्रेलर टि्वटर पर एक नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।
सचिन की बॉयोपिक का ट्रेलर जारी होने के बाद उनके फैंस बहुत खुश हैं।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बायोपिक मूवी सचिन – अ बिलियन ड्रीम्स का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को देखने के बाद 2017 की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखने के लिए आपका एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर इसका रिएक्शन यह है कि सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर यह पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो रिलीज किए जाने के 17 मिनट के भीतर ही इसे यूट्यूब पर 17 हजार लोग और उधर फेसबुक पर इस वीडियो को 42 मिनट के ही अंदर 3 लाख 56 हजार लोग देख चुके हैं। 65 हजार लोगों ने इस पर रिएक्शन किया है।

टि्वटर पर सर्वेश गुलहाने ने लिखा है, ‘भगवान आ रहा है। मैं बहुत उत्साहित हूं।’ हेमंत कुमार ट्वीट किया है, ‘एतिहासिक पल! 10 वर्षों में सबसे बेस्ट एपिसोड।’ अंकित जयसवाल नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘बच्चों ने अजहर की बॉयोपिक देखी, पुरुषों ने एमएस धोनी की बॉयोपिक देखी और दिग्गज सचिन की बॉयोपिक देखेंगे।’ क्रिकेट मेरी जान नाम के एक टि्वटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है, ‘मेरे लिए क्रिकेट खेलना एक मंदिर जाने के बराबर था। क्या ट्रेलर है?’

इनके अलावा सुकेश रेड्डी ने लिखा है, ‘सचिन क्रिकेट से रिटायर हो सकते हैं, लेकिन उनक फैंस के दिलों में हमेशा रहेंगे। हमारी आखिरी सांस तक सचिन-सचिन के नारे लगते रहेंगे।’ मोहित बिष्ट ने लिखा है, ‘ओ माय गॉड, गॉड इज बैक’।

बता दें, फिल्म का प्रोडक्शन भागचंदका ने  किया है। फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। आपको यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी। महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है। धोनी की बायोपिक में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म सचिन खुद एक्ट करते नजर आएंगे।

यहा देखें मूवी का ट्रेलर-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.