ताज़ा खबर
 

“सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स” रिलीज से पहले ही भारत के दो राज्यों में टैक्स फ्री घोषित

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर आधारित फिल्म "सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स" को रिलीज से पहले ही केरल और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 15:09 pm
सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले पर प्रोड्यूसर रवि बाघचंदका ने कहा कि वह बेहद खुश हैं कि फिल्म को दो राज्यों में टैक्स मुक्त कर दिया गया है।

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर आधारित फिल्म “सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स” को रिलीज से पहले ही केरल और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है। सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले पर प्रोड्यूसर रवि बाघचंदका ने कहा कि वह बेहद खुश हैं कि फिल्म को दो राज्यों में टैक्स मुक्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले की वजह से अब कई और ज्यादा लोग इस फिल्म को देख पाएंगे। मालूम हो कि इस फिल्म को जेम्स इरकाइन निर्देशित यह फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सचिन तेंदुलकर ने खुद ही एक्टिंग की है और यह पहली बार है जब सचिन किसी फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने 19 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी जिंदगी पर बन रही फिल्म के बारे में जानकारी दी। सचिन ने पीएम के आवास पर नरेन्द्र मोदी से मुलाकात और उनके बाद ट्ववीट किया, ‘ माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मुलाकात की, और फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में बताया।’ सचिन ने दूसरे दूसरे ट्वीट में कहा, ‘शुक्रिया प्रधानमंत्री जी आपके प्रेरणादायक मैसेज के लिए, जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था। इस फिल्म को एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है और इसे जेम्स एरकाइन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर हैं रवि भागचंडका।

मास्टर ब्लास्टर कहते हैं कि इस फिल्म में उनकी जिंदगी की कामयाबियां ही शामिल नहीं है बल्कि उन घटनाओं को भी दिखाया गया है जब जीवन में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। सचिन कहते हैं कि इस फिल्म में सब कुछ है, जब मैं अपने करियर के निम्नत्तम बिंदू पर था तब मेरे दिमाग में क्या चल रहा था, मैंने इस बारे में भी फिल्म के डायरेक्टर को बताया है।सचिन के मुताबिक इस फिल्म को मुंबई के शिवाजी पार्क में शूट किया गया है और सचिन का कहना है कि इस फिल्म का हिस्सा बनने से पहले उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ बातचीत की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.