ताज़ा खबर
 

सबरंग : जान्हवी कपूर को करना पड़ा किसानों का समर्थन

अभिनेता वरुण धवन अपनी दोस्त और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। धवन और दलाल स्कूल में साथ पढ़ते थे और लंबे समय से दोस्त हैं।

bollywoodजाह्नवी कपूर, वरुण धवन और अमिताभ बच्चन।

श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर इस समय अपनी फिल्म गुडलक जेरी की शूटिंग में व्यस्त है। इसका निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। बीते दिनों पंजाब में शूटिंग के दौरान कुछ किसान फिल्म के सेट पर आए। उन्होंने शूटिंग रुकवा दी और जान्हवी से किसान आंदोलन का समर्थन करने की अपील की। जान्हवी ने उन्हें आश्वासन दिया जिसके बाद शूटिंग शुरू हुई। बाद में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- किसान हमारे देश के दिल में रहते हैं। वे हमारे देश का पेट भरते हैं। मैं उनके इस महत्व को समझती हूं। जल्दी ही ऐसा समझौता हो जिससे किसानों का भला हो।

वरुण धवन-नताशा दलाल की 24 जनवरी को अलीबाग में शादी
अभिनेता वरुण धवन अपनी दोस्त और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। धवन और दलाल स्कूल में साथ पढ़ते थे और लंबे समय से दोस्त हैं। अलीबाग में परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में 24 जनवरी को हिंदू रीति रिवाज से शादी होगी। शादी से पूर्व के समारोह 22 जनवरी से शुरू हो जाएंगे।’ शादी मई 2020 में होने वाली थी लेकिन कोविड-19 के कारण इसे 2021 तक के लिए टाल दिया गया।

सूरज बड़जात्या और अमिताभ बच्चन साथ काम करेंगे?
राजश्री प्रोडक्शन 1962 में बनी थी और तब से इस फिल्म निर्माण और वितरण कंपनी ने सामाजिक और पारिवारिक फिल्मों के क्षेत्र में अपनी एक अलग जगह बनाई है। राजश्री ने माधुरी दीक्षित से लेकर सलमान खान जैसे सितारे फिल्मजगत को दिए और कई सुपरडुपर हिट फिल्में बनाईं कहा जा रहा है कि राजश्री प्रोडक्शंस के सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म में अमिताभ बच्चन को लेने जा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन को लेकर राजश्री प्रोडक्शंस ने 1973 में ‘सौदागर’ बनाई थी, जो टीवी पर जब तब दिखाई जाती है। ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके सूरज बड़जात्या ने बीते छह साल से कोई फिल्म निर्देशित नहीं की है। उनके निर्देशन में बनी पिछली फिल्म थी सलमान खान-सोनम कपूर की ‘प्रेम रतन धन पायो’।

Next Stories
1 सबरंग: सिनेमाघर हुए आधे, मालिकों की गुहार ‘राधे राधे’; हजारों करोड़ रुपए का उद्योग एक फिल्म स्टार का मोहताज
2 सबरंग: रुपहला पर्दा-दिग्गजों की डुगडुगी
3 सबरंग: बड़े बदलाव के लिए तैयार बॉलीवुड, रिलीज की रणनीतियों में व्यस्त हुए फिल्म निर्माता
यह पढ़ा क्या?
X