ताज़ा खबर
 

रो पड़ीं यह पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस, बताया- पाकिस्‍तान का होने के चलते होता है अपमान

सबा वायरल हो रहे वीडियो में यह बताती नजर आ रहीं हैं कि एक पाकिस्तानी होने के कारण एयरपोर्ट पर उन्हें अपमान सहना पड़ा है।
Author नई दिल्ली | January 18, 2018 12:09 pm
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर।

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी टीवी चैनल APlus को दिए इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री फूट-फूट कर रोने लगीं। सबा वायरल हो रहे वीडियो में यह बताती नजर आ रहीं हैं कि एक पाकिस्तानी होने के कारण एयरपोर्ट पर उन्हें अपमान सहना पड़ा है। सबा वीडियो में बात रही कि उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है। इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए सबा अचानक से रो पड़ती हैं। सबा बॉलीवुड एक्टर इमरान खान के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आ चुकी हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सबा कहती नजर आ रही हैं, हमारी सरजमीं पाकिस्तान, जिसके हम नारे लगाते हैं। पाकिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद। लेकिन जब बाहर जाते हैं तो आपने सोचा भी नहीं होगा ऐसे हमारी चेकिंग होती है। चेकिंग के दौरान कितना अपमान सहना पड़ता है।

उन्होंने इंटरव्यू में बताया , ”वह एक बार फिल्म की शूटिंग के लिए तिबीलिसी गई थी। मेरे साथ जो क्रू मेंबर थे वे इंडियन थे। एयरपोर्ट में चेकिंग के दौरान सभी निकल गए, मुझे रोक लिया गया। मेरा जो पासपोर्ट था उसने मुझे रोक लिया क्योंकि मैं पाकिस्तान से हूं। मेरी पूरी जांच हुई, एंट्री कराई गई इसके बाद मुझे जाने दिया गया। सबा वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि उस दिन मुझे एहसास हुआ कि ये इज्जत है हमारी, ये पोजिशन है हमारी। कहां हम स्टैंड करते हैं?”

सबा आलम नाम के ट्विटर अकांउट यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”केवल सबा ही नहीं सभी पाकिस्तानी लोगों को यह शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। हमारे बच्चों को मक्खियों की तरह मार दिया जाता है और इस आतंक के खिलाफ हमें इंसाफ भी नहीं मिलता। हाफिज सईद जैसे आंतकी खुलेआम घूमते रहते हैं और बेबस होकर सिर्फ देखते रह जाते हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App