ताज़ा खबर
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किए 2 हजार एपिसोड, बना सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो

इस शो ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले कॉमेडी शो के तौर पर अपना नाम लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया है।

सब टीवी पर आने वाला सबसे मशहूर और दर्शकों के चहेते शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 2 हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं। बता दें कि ये देश का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है। इस मौके पर चैनल के बिजनेस हेड और ईवीपी अनुज कपूर ने कहा, यह हमारे लिए गर्व की बात है सबसे लंबा चलने वाला ये कॉमेडी शो हमारे चैनल का हिस्सा है। हमारे लिए ये सफर बेहतरीन रहा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 2000 एपिसोड पूरे करना हमारे टैग लाइन असली मजा सब के साथ आता है को साबित करता है। इस मौके पर हम अपने दर्शकों और फैन्स को धन्यवाद करना चाहते हैं।

बता दें कि हाल ही में इस शो ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले कॉमेडी शो के तौर पर अपना नाम लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया है। यह शो जर्नलिस्ट और कॉलमिस्ट तारक मेहता के गुजराती मैग्जीन में छपने वाले कॉलम ‘दुनिया ने उंधा चश्मा’ पर आधारित है। इसकी हर कहानी किसी ना किसी सोशल मैसेज और सीख के इर्द गिर्द होती है। सीरियल में गोकुलधाम सोसायटी में रहने वाले लोगों की जिंदगी की कहानियां इस तरह से बुनी जाती हैं, जिससे देखने वालों को अच्छा संदेश मिलता है साथ ही हंसने का मौका भी मिलता है। शो की पॉप्युलैरिटी इतनी है कि पीएम मोदी ने इस शो को स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देने के लिए नॉमिनेट भी किया था।सभी को हंसी के ठहाके देने वाले इस शो का हर एक किरदार बड़ा ही दिलचस्प है। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे सबटीवी पर आता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान बोले- अभी भी हूं वर्जिन, जिंदगी में कभी नहीं किया सेक्स
2 मोहनजो दारो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का रणबीर कपूर कनेक्शन, यहां है स्टोरी
3 मोहनजो दारो: ऋतिक रोशन की फिल्म रिलीज से पहले कमा चुकी है 60 करोड़
ये पढ़ा क्या?
X