ताज़ा खबर
 

‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू ने ड्रिंक करके सेट पर मचाया बवाल!, देखें वीडियो

शो के अगले एपिसोड में गोपी बहु 'तीज सेलेब्रेशन' के दौरान सभी रिश्तेदारों और सास के सामने ड्रिंक कर लेती हैं।

Author मुंबई | August 13, 2016 2:36 PM
टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने सेट पर शराब पीकर बवाल मचा दिया। गोपी बहू की भूमिका निभाने वाले देवोलीना ने सेट पर हंगामा करके सबको चौंका दिया। आप सोचें कि टीवी बहू ने सेट पर ये क्या कर दिया, इससे पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि गोपी बहू रियल में ड्रिंक नहीं की थी। उन्होंने शो के एक सीन के लिए ड्रिंक का सीन किया था। यह सीन शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलीना एक संस्कारी बहू की भूमिका निभाती हैं। ऐसे में दर्शकों के लिए उनका ड्रिंक वाला रोल थोड़ा हैरान करने होगा।

शो के अगले एपिसोड में गोपी बहु ‘तीज सेलेब्रेशन’ के दौरान सभी रिश्तेदारों और सास के सामने ड्रिंक कर लेती हैं। उसके बाद वह बवाल मचा देती हैं। देवोलीना ने इस सीन के दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। तो क्या आप देखना चाहते हैं कि गोपी बहू ड्रिंक करके कैसे लगती हैं तो नीचे दिए गए वीडियो देखें

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Honor 9I 64GB Blue
    ₹ 14784 MRP ₹ 19990 -26%
    ₹2000 Cashback

जुलाई महीने में देवोलीना ने शूटिंग से थोड़ा टाइम निकाल कर अपनी मां के साथ हॉलिडे पर गई थीं। देवोलीना मां के साथ थाईलैंड में एंज्वॉय करने गई थीं। अपनी छुट्टियों की तस्वीरें देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उनका काफी हॉट रूप देखने को मिला था।

देवोलीना ने साथ निभाना साथिया से पहले एनडीटीवी इमेजिन पर आने वाले टीवी शो सावरें सबके सपने प्रीतो में भी काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वे दिया और बाती हम में भी नजर आई थीं। साथ ही वे डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

Read Also: Thailand में ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्जी की मस्ती, सामने आया संस्कारी बहू का Hot अवतार

Saasu ji tune meriiiiiiiiiiiiiiiii😉😉😉😂😂😂😂

A video posted by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

Part 2😍😍😍😍

A video posted by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App