ताज़ा खबर
 

‘साथ निभाना साथिया 2’ की गोपी बहू ने धारण किया बोल्ड अवतार, ऑफ शोल्डर लिबास में आईं नजर

इस फोटो में एक्ट्रेस ग्लैमर और बोल्डनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं। चेहरे से टिपिकल इंडियन लुक और ऑफ-शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस तिरछी निगाहों..

Saath Nibhana Saathiya 2, devoleena bhattacharjee, devoleena bhattacharjee as Gopi Bahu,साथ निभाना साथिया की गोपी बहू

शो साथ निभाना साथिया की सीधी साधी सी दिखने वाली बहू ‘गोपी बहू’ ने अपने फैंस को नए अंदाज में आकर चौंका दिया। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर टीवी एक्ट्रेस देबोलीना भट्टाचार्या ने अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो फैंस के साथ शेयर की। इस फोटो में एक्ट्रेस ग्लैमर और बोल्डनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं। चेहरे से टिपिकल इंडियन लुक और ऑफ-शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस तिरछी निगाहों से देखती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस बदले हुए अवतार को देख कर देबोलीना फैंस रिएक्शन दे रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ चुकीं देबोलीना बिग बॉस के घर में भी काफी स्टाइलिश दिखी थीं। अभी कुछ वक्त पहले ही उनका पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन भी पब्लिक डिमांड के चलते टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इसमें देबो गोपी बहू वाली इमेज में नजर आ रही हैं। देबोलीना शो से रिलेटेड कई तस्वीरें अपने ऑफीशियल इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उनका ये पोस्ट भी सामने आया है।

जिसमें वह दुल्हन की तरह नथ पहने आंखों पर गहरा काजल लगाए और माथे पर लाल बिंदी लगाए दिख रही हैं। देबो तस्वीर में देबोलीना की ऑफशोल्डर ड्रेस को देख कर फैंस कह रहे हैं- गोपी बहू नए अवतार में। तो कोई बोला-  तेरी तिरछी नजर में है जादू। तो कोई बोला- देबोलीना आपकी दोनों ही इमेज मनमोहक हैं।

वैसे देबोलीना कई बार अपने फैंस के सामने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बिकिनी या मोनोकीनी अवतार में नजर आ चुकी हैं। इससे पहले भी देबोलीना ने समंदर में नहाते हुए अपना एक फोटो पोस्ट किया था। कई फैंस इस बीच कहते दिखे थे- संस्कारी बहू, तो किसी ने कहा था- देबोलीना आप हमें गोपी बहू के रूप में बहुत अच्छी लगती हैं। तो कोई बोला था- देबोलीना आप टीवी की बहू हैं आप खूब जचती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जन्‍मद‍िन पर आई मौत, दो साल से बीमार थे कॉमेडियन राजीव निगम के बेटे
2 Laxmii Movie Release Updates: दर्शकों के साथ ट्रेड एनेलिस्ट्स भी बोले ‘डिसअपॉइंटिंग’, ‘लक्ष्मी’ को मिले ऐसे पब्लिक रिएक्शन..
3 ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको हमनें ठगा नहीं- लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने गाना गा यूं कसा BJP पर तंज; छूट गई सबकी हंसी
यह पढ़ा क्या?
X