ताज़ा खबर
 

इस तस्वीर के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं ‘बेहद’ सीरियल में सांझ का किरदार निभाने वाली यह टीवी स्टार

दरअसल, अनेरी ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके बाद अब वह सबकी नजरों में आ गई हैं।

पॉपुलर शो बेहद में हलकी-फुलकी डस्की बनी अनेरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

सोनी टीवी के सीरियल ‘बेहद’ से चर्चा में आई अनेरी वजानी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, अनेरी ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके बाद अब वह सबकी नजरों में आ गई हैं। अनेरी पिक्चर में काफी पतली लग रही हैं। स्किनी होने की के चलते उनका ये रूप कई लोगों को पसंद नहीं आया। वहीं उनके हेटर्स ने भी उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया।

पॉपुलर शो बेहद में हलकी-फुलकी डस्की बनी अनेरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अनेरी ने इंटरनेशनल योगा डे के खास मौके पर ये तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अनेरी पिंक और येलो कलर के टू पीस में नजर आ रही हैं। अनेरी ने इस पिक्चर को कैप्शन दिया, ‘आपके शरीर की शांति कोई भंग नहीं कर सकता, जब आप खुद से सांस लेते हैं।’ इसी के साथ ही उन्होंने योगा-डे को लेकर पोस्ट किया जिसमें एंड में उन्होंने लिखा ‘हैपी योगा डे’। इन तस्वरों में अनेरी अपनी स्किनी बॉडी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान कई लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स किए। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो अनेरी के सपोर्ट में नजर आए।

अब इस तस्वीर को लेकर सोशल साइट पर कई लोगों ने उनकी टांग खींची। हेटर्स ने भी उन्हें नहीं बख्शा। अनेरी को इस दौरान उनकी स्किनी बॉडी को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ गया। बता दें, अनेरी सोनी टीवी के शो बेहद में सांझ का किरदार निभा रही हैं। सांझ एक बेहद सुलझी हुई लड़की है। जो अपने दोस्त अर्जुन को भी उसकी मुश्किलों से बाहर निकालती है और उसे हर कदम पर सपोर्ट करती है।

हाल ही में अनेरी अपनी कार से ट्रेवल कर रही थीं। तभी उन्होंने कुछ बच्चों को ‘बेहद’ देखते हुए देखा। उन्होंने डिसाइड किया कि वो वहां जाकर बच्चों को सरप्राइज करेंगी। इस दौरान वह बच्चों के पास गईं और बच्चों को सरप्राइज किया। अनेरी को देख कर बच्चे भी हैरान हो गए। वहीं बच्चे खुश भी हो गए कि अनेरी को टीवी पर देखते-देखते वह टीवी से ही बाहर आ गईं। अनेरी के लिए यह मोमेंट मेमोरेबल था।

Next Stories
1 शाहरुख खान ने सुनाए आर्यन, सुहाना और अबराम के मजेदार किस्से, बड़ा बेटा है बहुत कलरफुल तो अबराम है कूल!
ये पढ़ा क्या?
X