ताज़ा खबर
 

Saand ki Aankh, Made in China Movie Review, Rating Live Updates: शूटर दादी की बायोपिक देख दर्शक इमोशनल, मौनी रॉय और राजकुमार की कैमेस्ट्री पर ये बोले फैंस…

Saand ki Aankh, Made in China Movie Review, Rating, Box Office Collection LIVE UPDATES: सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंच रहे दर्शक फिल्म देख तापसी और भूमि की भूमिकाओं को लेकर तारीफें कर रहे हैं। भूमि पेडनेकर और तापसी इस फिल्म में ऐसे महिलाओं के किरदार में हैं जिन्होंने बूढ़ी अवस्था में निशानेबाजी में देश का सिर ऊंचा किया और देश का गौरव बनीं।

saand ki aankh, saand ki aankh review, saand ki aankh movie review, made in china, made in china review, saand ki aankh movie rating, saand ki aankh rating, made in china movie review, made in china film review, made in china movie ratingसांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

Saand ki Aankh, Made in China movie review, Rating and Release LIVE UPDATES: फिल्म सांड की आंख आज यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। दिवाली हफ्ते में रिलीज हुई फिल्म ‘सांड की आंख’ दर्शकों को पसंद आ रही है। सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंच रहे दर्शक फिल्म देख तापसी और भूमि की भूमिकाओं को लेकर तारीफें कर रहे हैं। भूमि पेडनेकर और तापसी इस फिल्म में ऐसे महिलाओं के किरदार में हैं जिन्होंने बूढ़ी अवस्था में निशानेबाजी में देश का सिर ऊंचा किया और देश का गौरव बनीं।

इंडिया की सबसे ओल्ड शार्पशूटर्स के तौर पर चंद्रो (87) और प्रकाशी तोमर (82) ने अपना एक मुकाम हासिल किया। उत्तरप्रदेश के छोटे से एक गांव से ताल्लुक रखने वालीं चंद्रो और प्रकाशी की जिंदगी पर आधारित फिल्म सांड की आंख में तापसी और भूमि इनदोनों महिलाओं की भूमिका निभा रही हैं। इस बायोपिक में ढेर सारा इमोशनल ड्रामा है, फन है और कभी न भूलने वाले-सदा हिम्मत बढ़ाने वाली सीख है।

इस बायोपिक डायरेक्ट किया है तुषार हीरानंदानी ने और प्रोड्यूस किया है अनुराग कश्यप ने।  फिल्म सांड की आंख का कड़ा मुकाबला दो और फिल्मों से है। अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) और मोनी रॉय-राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China)। ये दोनों फिल्में सांड की आंख के आगे टफ कॉम्पिटीशन हैं।

वहीं राजकुमार राव और मौनी रॉय की मेड इन चाइना भी देशभर के थिएटर पर रिलीज हो गई है। यह फिल्म सोशल इश्यू पर बनी एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है। इसमें राजकुमार एक ऐसे सेल्स मैनेजर हैं जो कुछ भी बेचने के एक्सपर्ट हैं। वह चाइनीज वायग्रा भी बेचते नजर आएंगे। ग्लैमर की बात करें तो टीवी की नागिन अब बड़े पर्दे पर कुछ नया और बड़ा कर रही हैं।

Live Blog

Highlights

    16:04 (IST)25 Oct 2019
    'सांड की आंख' इमोशनल फिल्म देखने पहुंच रहे फैंस...

    'सांड की आंख' को देख कर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। चंद्रो और प्रकाशी दादियों की कहानी देख कर फैंस की आंखें नम हो रही हैं। तो वहीं दर्शकों के दिलों में उत्साह भी पैदा कर रही है 'सांड की आंख'

    14:51 (IST)25 Oct 2019
    उत्तरप्रदेश के छोटे से एक गांव से ताल्लुक रखती हैं चंद्रो और प्रकाशी

    Saand Ki Aankh: इंडिया की सबसे ओल्ड शार्पशूटर्स के तौर पर चंद्रो (87) और प्रकाशी तोमर (82) ने अपना एक मुकाम हासिल किया। उत्तरप्रदेश के छोटे से एक गांव से ताल्लुक रखने वालीं चंद्रो और प्रकाशी की जिंदगी पर आधारित फिल्म सांड की आंख में तापसी और भूमि इनदोनों महिलाओं की भूमिका निभा रही हैं। इस बायोपिक में ढेर सारा इमोशनल ड्रामा है, फन है और कभी न भूलने वाले-सदा हिम्मत बढ़ाने वाली सीख है।

    13:46 (IST)25 Oct 2019
    मेड इन चाइना देखने पहुंचे फैंस, दे रहे ऐसे रिएक्शन

    मेड इन चाइना देखने पहुंचे फैंस, दे रहे ऐसे रिएक्शन: दर्शक फिल्म को लेकर अच्छा रिस्प़ॉन्स दे रहे हैं। 

    13:08 (IST)25 Oct 2019
    मेड इन चाइना को लेकर मिक्स रिव्यूज आए सामने।

    राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म मेड इन चाइना को लेकर भी दर्शकों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। किसी को मौनी रॉय की फिल्म अच्छी लगी तो फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि राजकुमार राव की ये फिल्म काफी स्लो है। हालांकि राजकुमार और मौनी की एक्टिंग का काफी तारीफें हो रही हैं।

    12:02 (IST)25 Oct 2019
    ऑप्शन के चलते अलग अलग जॉनर की फिल्में देखने पहुंच रहे दर्शक..

    शूटर दादियों की बायोपिक 'सांड की आंख' से मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना ' की खूब तुलना की जा रही है। हालांकि दोनों फिल्में ही अलग जॉनर की हैं। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के अलग अलग दर्शक इन फिल्मों की तारीफें कर रहे हैं।

    11:26 (IST)25 Oct 2019
    तापसी-भूमि ने की फिल्म 'सांड की आंख' की जबरदस्त प्रमोशन..

    तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने फिल्म सांड की आंख पर काफी मेहनत की है। फिल्म का प्रमोशन भी जम कर किया गया। ऐसा कोई टीवी रिएलिटी शो नहीं होगा जहां तापसी भूमि ने अपनी फिल्म का प्रमोशन न किया हो। 

    11:13 (IST)25 Oct 2019
    इनकी है सांड की आंख..

    सांड की आंख- इस बायोपिक डायरेक्ट किया है तुषार हीरानंदानी ने और प्रोड्यूस किया है अनुराग कश्यप ने। फिल्म सांड की आंख का कड़ा मुकाबला दो और फिल्मों से है। अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) और मोनी रॉय-राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China)। ये दोनों फिल्में सांड की आंख के आगे टफ कॉम्पिटीशन हैं।

    10:32 (IST)25 Oct 2019
    तीन बड़ी फिल्मों में पहले किसे देखें, फैंस में कन्फ्यूजन..

    तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। बायोपिक देखने पहुंच रहे कुछ फैंस में से कन्फ्यूज हो रहे हैं कि पहले कौन सी फिल्म देखें। इस हफ्ते एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। मौनी रॉय और राजकुमार की फिल्म मेड इन चाइना की फिल्म भी सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स पा रही है। तो वहीं अक्षय की फिल्म की तो धूम मची हुई है। 

    09:47 (IST)25 Oct 2019
    सांड की आंख के लिए बोल रहे फैंस..

    फैंस फिल्म सांड की आंख का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में ट्विटर यूजर्स को इस फिल्म के बारे में बात करते देखा जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि आखिरकार तापसी और भूमि की फिल्म रिलीज हो ही गई। इस दीवाली को धमाकेदार दिवाली कहा जा रहा है क्यों कि एक साथ इतनी सारी फिल्में रिलीज हुई हैं कि धमाकेदार....

    09:11 (IST)25 Oct 2019
    'मैजिक सूप' बेच रहे Rajkummar Rao..

    इस फिल्म में ये मैजिक सूप बेचने वाले ही बने हैं राजकुमार। लेकिन पंगा ये होता है कि वह इस बिजनेस को अपने घरवालों से छिपाता है। उसकी लाइफ में आगे किस किस तरह की दिक्कतें आती हैं ये जानने के लिए सिनेमाघरों की तरफ रुख करना जरूरी है।

    09:04 (IST)25 Oct 2019
    मौनी रॉय और राजकुमार राव की हॉट कैमेस्ट्री देखने पहुंच रहे फैंस..

    मौनी रॉय और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ आ रही है। इस फिल्म की कहानी भी काफी इंट्रस्टिंग है। फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। 5 में से 3 और 4 स्टार्स फिल्म को दिए जा रहे हैं। ट्रेलर में राजकुमार और मौनी ‘मैजिक सूप ‘ के बारे में बात करते नजर आते हैं।

    08:55 (IST)25 Oct 2019
    तापसी-भूमि की फिल्म में मिलेगा ढेर सारा फन-मस्ती-ड्रामा और इमोशन्स..

    चंद्रो-प्रकाशी की बायोपिक में ढेर सारा इमोशनल ड्रामा है, फन है और कभी न भूलने वाले-सदा हिम्मत बढ़ाने वाली सीख है। इस बायोपिक को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को प्रोड्यूस किया है अनुराग कश्यप ने। फिल्म में दिखाया गया कि कैसे इन दो महिलाओं ने समाज का भ्रम तोड़ा और एक अलग पहचान बनाई। इनकी जिंदगी में कैसी कैसी परेशानियां आईं ये देखने के लिए फिल्म देखना जरूरी है।

    08:47 (IST)25 Oct 2019
    डिया की सबसे ओल्ड शार्पशूटर्स के तौर पर चंद्रो और प्रकाशी तोमर..की कहानी..

    इंडिया की सबसे ओल्ड शार्पशूटर्स के तौर पर चंद्रो और प्रकाशी तोमर का नाम सबसे ऊपर आता है। चंद्रो की उम्र 87 साल और प्रकाशी की उम्र 82 है। उत्तरप्रदेश के छोटे से एक गांव से ताल्लुक रखने वालीं चंद्रो और प्रकाशी की जिंदगी पर आधारित फिल्म सांड की आंख में तापसी और भूमि इनदोनों महिलाओं की भूमिका निभा रही हैं।

    08:36 (IST)25 Oct 2019
    सांड की आंख में क्या कर रही हैं Taapsee Pannu-Bhumi Pednekar

    25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म फिल्म सांड की आंख में भूमि पेडनेकर और तापसी इस फिल्म में ऐसे महिलाओं के किरदार में हैं जिन्होंने बूढ़ी अवस्था में निशानेबाजी में देश का सिर ऊंचा किया और देश का गौरव बनीं।

    08:30 (IST)25 Oct 2019
    सिनेमाफैंस के लिए मनोरंजक हफ्ता, एक साथ 3 बड़ी फिल्में रिलीज..

    इस हफ्ते तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं- सांड की आंख, हाउसफुल 4 और मेड इन चाइना। इन तीनों फिल्मों की इस वक्त काफी चर्चा हो रही है। अक्षय कुमार की Housefull 4, मौनी रॉय-राजकुमार राव की मेड इन चाइना और तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की सांड की आंख इन तीनों फिल्मों के अपने अपने दर्शक हैं। ऐसे में फैंस इन तीनों फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं।

    08:26 (IST)25 Oct 2019
    खास दर्शक और यूथ देखने पहुंच रहे फिल्म...

    तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' सिनेमाघरों में आ चुकी है। इसी के साथ ही फैंस इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था। खास दर्शक वर्ग इस फिल्म को तो रिस्पॉन्स दे ही रहे हैं। साथ ही यूथ भी इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। 

    Next Stories
    1 ‘गजबण पाणी ने चाली’ गाने पर Sapna Choudhary का गजब परफॉर्मेंस, ये डांस मूव्स देख क्रेजी हो रहे फैंस
    2 Saand Ki Aankh, Made In China Movie Quick Review: दिवाली पर रिलीज हो रही है ‘सांड की आंख’ और ‘मेड इन चाइना’, पढ़ें क्विक रिव्यू
    3 Housefull 4 Movie Quick Review: एक्स्ट्रा कॉमेडी डोज के साथ आए Akshay Kumar, पलटन के साथ लाए फुल ऑफ एंटरटेनमेंट ‘हाउसफुल 4’