ताज़ा खबर
 

SAAHO TEASER: गम और खुशियां बांटने आए Prabhas, रिलीज हुआ ‘साहो’ का धमाकेदार टीजर

SAAHO TEASER: 'साहो' फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि टीजर के व्यूज का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

SAAHO फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

SAAHO TEASER Out:  ‘बाहुबली’ फिल्म के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर अपनी फिल्म ‘साहो’ लेकर आ रहे हैं। प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ का धमाकेदार टीजर आ रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर देखने के बाद लोगों का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है। टीजर को देखने से पता चलता है कि प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘साहो’ सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है। ‘साहो’ फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि टीजर के व्यूज का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

टीजर की शुरूआत में दिखाया जाता है कि श्रद्धा कपूर कहती हैं कि उनके पास गम और खुशियां बांटने वाला कोई नहीं है। जिस पर प्रभास कहते हैं कि उनके पास वह हैं न। इसके बाद लगता है एक्शन का तड़का। टीजर के कुछ सीन में प्रभास तेज रफ्तार में सुपर बाइक और गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं। प्रभास का एंग्री लुक भी दिखाया गया है। वहीं दूसरी ओर प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव स्टोरी चलती है। हालांकि टीजर से फिल्म की कहानी कुछ खास स्पष्ट नहीं होती है, लेकिन यह जरूर पता लगता है कि ‘साहो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाका जरूर करेगी।

टीजर को कुछ ही मिनटों में 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। खास बात यह है कि लोग ‘साहो’ को लेकर अपना रिएक्शन टीजर के कमेंट बॉक्स में भी दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर लिखता है- साहो की तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म ब्लॉकबस्टर है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- साहो का टीजर शानदार है, अब फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा भी कई यूजर्स ने साहो के टीजर पर प्यार लुटा रहे हैं। सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘साहो’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, वी. वाम्शी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘जल्दी आजा..पार्क में एक तगड़ा माल है’, वायरल हो रहा ये Tik Tok वीडियो
2 ‘ऋतिक रोशन ने ही फैलाई थी अपनी बहन के बारे में अफवाह’, कंगना रनौत की बहन ने फिर साधा निशाना
3 ‘अखबार ही लपेट लिया’, Shubhangi Atre को इस अवतार में देख पचा नहीं पाए यूजर्स, करने लगे ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit