ताज़ा खबर
 

Saaho Teaser: 2 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज, प्रभास की फिल्म में हैं ये खास बातें

Prabhas Film Saaho: प्रभास की 'साहो' सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है। फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच गजब का उत्साह है। सुजीत के निर्देशन में बनी 'साहो' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Saaho Teaser: प्रभास की फिल्म ‘साहो’ का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Saaho Teaser: साउथ सुपरस्टार प्रभास ‘बाहुबली’ के बाद ‘साहो’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रहे हैं। 13 जून को फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 1 मिनट कुछ सेकेंड की इस क्लिप को रिलीज के पांच मिनट के भीतर ही लाखों की संख्या में व्यूज मिल गए थे। वहीं महज 24 घंटे के भीतर साहो टीजर को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। प्रभास की ‘साहो’ सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है। फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच गजब का उत्साह है। सुजीत के निर्देशन में बनी ‘साहो’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यदि आप भी ‘साहो’ को लेकर उत्साहित हैं तो जानिए प्रभास की फिल्म से जुड़ी ये खास बातें-

प्रभास- प्रभास जिस फिल्म में लीड भूमिका में होते हैं, वह फिल्म अपने आप में ही खास और बड़ी बन जाती है। बाहुबली फिल्म की तरह ‘साहो’ के टीजर में भी प्रभास का टफ लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर के शुरूआत में ही मेकर्स ने साफ कर दिया है कि प्रभास के फिल्म में होने का मतलब ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका करना है। टीजर में प्रभास का रफ एंड टफ लुक देखने के बाद फैन्स बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

कास्ट- फिल्म में प्रभास के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर और अरूण विजय भी हैं। 1 मिनट 39 सेकेंड के इस टीजर में सभी स्टार्स ने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है। चंकी और जैकी के रोल को देखकर लगता है कि वह विलेन के रोल में हैं और इस एक्शन ड्रामा फिल्म में सस्पेंस का तड़का लगाते हैं। टीजर में नील ने भी गुड बॉय की इमेज को तोड़कर एक्शन का जलवा बिखेरा है।

साहो फिल्म के टीजर में जैकी श्रॉफ। साहो फिल्म के टीजर में चंकी पांडे। साहो फिल्म के टीजर में महेश। साहो फिल्म के टीजर में नील।

एक्शन- साहो के टीजर को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि यह हॉलीवुड फिल्म मैड मैक्स, मिशन इम्पॉसिबल, फास्ट एंड फ्यूरियस के जैसा ही है। बेशक यूजर्स सही भी हैं, आमतौर पर बॉलीवुड फिल्मों में इतना एक्शन देखने को नहीं मिलता जितना साहो के टीजर में ही दिखाया गया है। प्रभास के सभी एक्शन सीन कमाल के हैं, चाहें वह सुपर बाइक ड्राइव करना या हेलीकॉप्टर या फिर मशीन गन चलाना हो। फिल्म के टीजर को देखकर लगता है कि यह भारत की सबसे बड़ी एक्शन और थ्रिलर फिल्म साबित होने वाली है।

प्रभास और श्रद्धा की केमेस्ट्री- टीजर के पहले कुछ सेकेंड में प्रभास और श्रद्धा के बीच रोमांटिक सीन दिखाया गया है, जो कि कमाल का है। प्रभास और श्रद्धा एक-साथ काफी अच्छे और दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी शानदार लग रही है। ऐसे में फैन्स को एक्शन के अलावा प्रभास का चार्मिंग और रोमांटिक साइड देखने का भी इंतजार है।

टीजर में प्रभास और श्रद्धा।

डायलॉग और म्यूजिक- टीजर के एक सीन में श्रद्धा प्रभास से पूछती हैं कि वह लोग कौन हैं? जवाब में प्रभास कहते हैं कि फैन्स। इसके बाद श्रद्धा फिर से सवाल पूछती हैं कि इतने भयानक हैं फैन्स? गोलियां और बम बरसाते लोगों के लिए प्रभास कहते हैं कि डाय हार्ट फैन्स हैं। दोनों स्टार्स के बीच की यह बातचीत काफी प्रभावित करने वाली है। टीजर के बैकग्राउंड के म्यूजिक की आवाज भी शानदार है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X