ताज़ा खबर
 

साहो रिलीज से पहले प्रभास का 60 फीट का कटआउट लगा, जानिए मूवी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट

फिल्म के रीलिज होने से पहले 18 अगस्त को हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में एक फंक्शन रखी गई थी जिसमें फिल्मी दुनिया के जाने-माने लोग शामिल हुए थे।

Author Updated: August 19, 2019 1:28 PM
साहो (Source: Instagram)

साउथ फिल्म के सुपरस्टार रह चुके प्रभास ने फिल्म बाहुबली से बॉलीवुड में भी बेहद नाम कमाया। बाहुबली के बाद अब प्रभास साहो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का इंतजार प्रभास के फैन्स बेहद जोर-शोर से कर रहे हैं। फिल्म के रीलिज होने से पहले 18 अगस्त को हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में एक फंक्शन रखी गई थी जिसमें फिल्मी दुनिया के जाने-माने लोग शामिल हुए थे। इस फंक्शन के दौरान प्रभास की 60 फीट की कटआउट भी लगाई गई थी। यह एक आर्कषण का केंद्र भी था।

प्रभास की इस 60 फिट की कटआउट की इमेज एलुरु सोनू ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर किया था। इस फंक्शन के दौरान फिल्म में इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ियां और मशीनों को दिखाया गया। इसे एक फिल्म के प्रोमोशन के रूप में भी लिया जा सकता है। इस फिल्म के सारे एक्टर्स जोर-शोर से इसके प्रोमोशन में लगे हुए हैं। बता दें कि साहो का पोस्टर, गाना और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

हालही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास ने बताया कि इस फिल्म में लगभग 350 करोड़ लगे हैं। इसके एक फाइट सीक्वेंस में 80 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. इस फिल्म में प्रभास डबल एजेंट के किरदार में और श्रद्धा क्राइम ब्रांच ऑफ‍िसर का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ जैसे और भी कई अन्य जाने-माने और बेहतरीन एक्टर्स हैं। पहले यह फिल्म 15 अगस्त के खास मौके पर होने वाली थी। लेकिन फिर इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई। अब यह 30 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इस फिल्म का डायरेक्शन सुजीत ने किया है।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sacred Games 2, Mission Mangal, Batla House full movie online: Tamilrockers ने लीक की Full Movie
2 Mission Mangal Box Office Collection Day 4: चार दिन में 100 करोड़ के क्लब के करीब पहुंची ‘मिशन मंगल’, Akshay Kumar की फिल्म ने बना डाला ये नया रिकॉर्ड
3 बेटी मीशा संग मिनी स्कर्ट में दिखीं Mira Rajput, ट्रोलर्स कुछ ऐसे ले रहे मजे