ताज़ा खबर
 

Saaho First Look: बाहुबली स्टार प्रभास ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म साहो का फर्स्ट लुक, आपने देखा क्या?

Saaho First Look Poster: प्रभास की पिछली फिल्म की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए इसे तेलुगू और हिंदी दोनों भाषाओं में शूट किया गया है।

Author नई दिल्ली | October 23, 2017 5:24 PM
फिल्म में संगीत लिया गया है शंकर एहसान लॉय का और इसे यूवी क्रिएशन के बैनर तले बनाया गया है।

साल 2017 की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली-2 के लीड एक्टर प्रभास अपनी उस फिल्म के बाद दुनिया भर में लोकप्रिय हो चुके हैं। आज प्रभास का जन्मदिन है और अपने फैन्स को बर्थडे के रिटर्न गिफ्ट के तौर पर प्रभास ने दिया है अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक। “बाहुबली – द बिगनिंग” और “बाहुबली – द कन्क्लूजन” के बाद दुनिया भर के प्रभास के फैन्स उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। फिल्म का नाम और फर्स्ट लुक तो काफी पहले जारी कर दिया गया था, लेकिन इनमें प्रभास को पूरी तरह से नहीं दिखाया गया था। अब मेकर्स द्वारा फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है जो किसी हॉलीवुड फिल्म जैसा फील देता है।

इसमें प्रभास ऊपर से नीचे तक काले कपड़ों में ढंके हुए फोन पर बात करते हुए चले आ रहे हैं। सर्दियों की धुंध में ट्रैफिक लाइट्स और ऊंची इमारतों को पीछे बैकग्राउंड में दिखाया गया है। फिल्म में संगीत लिया गया है शंकर एहसान लॉय का और इसे यूवी क्रिएशन के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म के इस पोस्टर में हालांकि प्रभास का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन उनका अंदाज दर्शकों को यह जताने के लिए काफी है कि इस बार भी वह बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल करके दिखाने वाले हैं। प्रभास की पिछली फिल्म की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए इसे तेलुगू और हिंदी दोनों भाषाओं में शूट किया गया है। प्रभास के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर, अरुण विजय, नील नितिन मुकेश भी अहम भूमिकाओं में होंगे।

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सुजीत के कंधों पर है, जो इससे पहले 2014 में आई हिट तेलुगू फिल्म “रन राजा रन” का भी निर्देशन कर चुके हैं। बाहुबली सीरीज में प्रभास के काम को देखते हुए दर्शकों को प्रभास की अगली फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। इसे मई 2018 में रिलीज किए जाने की तैयारी है। अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App