ताज़ा खबर
 

Saaho Box Office Collection Day 9: प्रभास-श्रद्धा की ‘साहो’ का क्रेज बरकरार, जानिए फिल्म की कमाई का रिपोर्ट कार्ड

Saaho Box Office Collection Day 9: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'साहो' (Saaho) दूसरे वीक में भी थियेटर तक खींचने में सफल हो रही है।

Author Published on: September 8, 2019 7:50 AM
Saaho Box Office Collection Day 9: फिल्म साहो के एक सीन में प्रभास।

Saaho Box Office Collection Day 9: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर ‘साहो’ (Saaho) बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। 30 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म पहले दिन ही अच्छी कमाई कर रही है। पहले वीक के बाद लोगों के बीच दूसरे वीक में भी ‘साहो’ को लेकर उत्साह है। क्रिटिक्स के निगेटिव रिव्यूज मिलने के बाद भी ‘साहो’ इस साल की पहले वीक में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। माउथ पब्लिसिटी का फायदा उठा रही फिल्म ‘साहो’ को शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहो ने 9 वें दिन करीब 7-10 करोड़ रुपए के बीच की कमाई की है। ऐसे में फिल्म का हिंदी भाषा में अबतक का टोटल कलेक्शन 125 करोड़ रुपए हो गया है।

यदि ‘साहो’ के इंडिया के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने करीब 9 दिनों में 265 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। दूसरे वीक में लोगों के बीच ‘साहो’ के बज को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म आने वाले दिनों में अभी कमाई करती रहेगी। इस वीक (6 सितंबर) सिनेमाघरों में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे रिलीज हुई है। हालांकि ट्रेड पंडितों का कहना है कि ‘साहो’ एक्शन-थ्रिलर और ‘छिछोरे’ एडल्ट कॉमेडी फिल्म है। ऐसे में फिल्मों के जॉनर अलग होने से दोनों फिल्म की कमाई पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। ‘छिछोरे’ ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में करीब 20 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

‘साहो’ की बात करें तो प्रभास की फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए पांचवें दिन ही वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया था। अबतक फिल्म का ओवरसीज मार्केट में कुल कलेक्शन 350 करोड़ के पार हो गया है। ‘बाहुबली-2’ के बाद कमबैक करने वाले प्रभास की फिल्म ‘साहो’ को ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने 1.5 स्टार्स देते हुए फ्लॉप बताया था। तरण का कहना था कि फिल्म का निर्देशन, स्क्रीनप्ले कमजोर और कहानी उलझी हुई है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर लोगों ने इसे ट्रेड पंडितों के उल्टा रिस्पॉन्स दिया। फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए के करीब बताया जाता है। अपनी रिकॉर्डतोड़ कमाई से साहो इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chhichhore Box Office Collection Day 2: ‘छिछोरे’ को मिला वीकेंड का भरपूर फायदा, सुशांत की फिल्म ने ‘साहो’ को दी कड़ी टक्कर
2 Birthday Special Asha Bhosle : आशा भोंसले यानी सुरों की जादूगरनी, सुनिए उनकी वो आवाज जो सदाबहार हैं
3 तेज बारिश में भी दबंग 3 की नहीं रुकी शूटिंग, साइकिल चला लोकेशन पर पहुंचे Salman Khan