ताज़ा खबर
 

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs: एयर इंडिया में एयर होस्टेस थीं दीपा नारायण, इस वजह से उदित नारायण से की शादी

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs: शो के होस्ट मनीष पॉल उदित नारायण से कहते हैं कि उदित जी आपके लिए एक बड़ा सरप्राइज है। आपके जो पड़ोसी हैं वो आपसे मिलने आए हैं...

Sa re ga ma pa Lil Champ: शो पर उदित नारायण की पत्नी दीपा नारायण ने शिरकत कीं।

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs: सबसे लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शोज सारे गा मा पा लिटिल चैंप्स शुरू हो चुका है। इसमें गायकी के छोटे उस्ताद नजर आएंगे वहीं शो में लंबे समय बाद संगीत की दुनिया के तीन महारथी एक साथ बच्चों को जज करते दिखाई देंगे। शो पर गायिकी के साथ जजेज और होस्ट मनीष पॉल के बीच काफी मस्ती चलती है। ऐसी ही मस्ती एक बार फिर देखने को मिली।

शो के होस्ट मनीष पॉल उदित नारायण से कहते हैं कि उदित जी आपके लिए एक बड़ा सरप्राइज है। आपके जो पड़ोसी हैं वो आपसे मिलने आए हैं। उदित नारायण से मिलवाने के लिए मनीष नेवर को मंच पर बुलाते हैं। पत्नी दीपा को देख उदित नारायण चौंक जाते हैं। उदित नारायण के चेहरे का भाव देख मनीष खूब हंसते हैं और फिर सबसे दीपा जी का परिचय कराते हैं।

वहीं उदित नारायण पत्नी से मिलने मंच पर चले जाते हैं और दीपा के हाथों को पकड़ किस कर देते हैं। ये देख सभी हैरान रहते हैं। उदित नारायण इसके बाद पत्नी से कहते हैं कि जब आप नहीं होती हैं तो फिर अल्का जी के हाथों पर किस करता हूं। उदित नारायण के मुंह से ऐसी बात सुन सभी लोग हंस पड़ते हैं।

आगे उदित नारायण ने कहा, एयर इंडिया में एयर होस्टेस थीं दीपा जी। मैं इनके पीछे पड़ गया था। क्योंकि दीपा जी काफी पसंद आ गईं। लेकिन सोचता था कि मेरे पास तो कुछ भी नहीं है। कैसे क्या करूंगा। वहीं दीपा नारायण ने शो पर बताया कि उदित जी की सादगी उन्हें काफी पसंद आ गई थी। और हमेशा साथ दिया। मैंने यहां तक सोच लिया था कि अगर ये कुछ नहीं कर पाए तो मैं इनका देखभाल करूंगी।

Live Blog

Highlights

    21:17 (IST)21 Mar 2020
    मधु-माधव ने गाया कुमार सानू का गाना- राहों में उनसे...

    मधु माधव ने कुमार सानू के गाए गाने- राहों में उनसे मुलाकात हो गई पर परफॉर्मेंस दिया। दोनों ने चार्टबस्टर परफॉर्मेंस दिया।

    21:13 (IST)21 Mar 2020
    20:45 (IST)21 Mar 2020
    रानिता ने दिया चार्टबस्टर परफॉर्मेंस

    रानिता ने अपने परफॉर्मेंस से जजेज का दिल जीत लिया। अनन्या के चार्टबस्टर परफॉर्मेंस पर 100 पॉइंट मिले...

    20:16 (IST)21 Mar 2020
    दीपा नारायण एयर इंडिया में एयर होस्टेस थीं...

    उदित नारायण ने कहा, एयर इंडिया में एयर होस्टेस थीं दीपा जी। मैं इनके पीछे पड़ गया था। क्योंकि दीपा जी काफी पसंद आ गईं। लेकिन सोचता था कि मेरे पास तो कुछ भी नहीं था। वहीं दीपा नारायण ने कहा कि उदित जी की सादगी उन्हें काफी पसंद आ गई थी। और हमेशा साथ दिया। मैंने यहां तक सोच लिया था कि अगर ये कुछ नहीं कर पाए तो मैं इनका देखभाल करूंगी।

    20:11 (IST)21 Mar 2020
    Next Stories
    1 सपना चौधरी के ‘घूंघट’ में दिखी सादगी, ऐसे अंदाज पर फिदा हुए फैंस, 24 मिलियन बार देखा गया वीडियो
    2 Coronavirus: घर से बाहर नहीं निकल रहे खेसारी लाल यादव, बेटे संग लाइव आकर लोगों से कही ये बात
    3 ‘वो इस दैत्य से नहीं बचा पाएगी’, रेलवे स्टेशन पर Covid-19 की सरकारी जांच का वीडियो शेयर कर कुमार विश्वास ने सरकार पर साधा निशाना
    ये पढ़ा क्या?
    X