ताज़ा खबर
 

रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में प्रद्युम्न को दी गई श्रद्धांजलि, आत्मा की शांति के लिए की गई प्रार्थना

आठ सितंबर को गुरुग्राम के सोहना रोड स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा-दो का छात्र प्रद्युम्न ठाकुर अपने स्कूल के टॉयलेट में मृत पाया गया था।

Author Published on: September 19, 2017 1:26 AM
रायन स्कूल मर्डर केस: सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या हुई थी।

सिगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के प्रतियोगियों ने गुरुग्राम (हरियाणा) के रेयान स्कूल में हत्या का शिकार हुए सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर को श्रद्धांजलि दी। प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या 10 दिन पहले कर दी गई थी। शो के प्रतिभागियों ने रविवार को शो के दौरान प्रद्युम्न की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

चैनल द्वारा जारी बयान के अनुसार, “यह हर किसी के लिए एक भावनात्मक क्षण था। प्रतियोगियों के साथ ही शो के जजों हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, जावेद अली और मेजबान आदित्य नारायण और ज्यूरी ने ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ गीत गाकर प्रद्युम्न के परिवार को सांत्वना दी।”

उल्लेखनीय है कि आठ सितंबर को गुरुग्राम के सोहना रोड स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा-दो का छात्र प्रद्युम्न ठाकुर अपने स्कूल के टॉयलेट में मृत पाया गया था। उसकी गला काटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के नौवें दिन हरियाणा सरकार ने इस हत्याकांड की सीबीआई जांच की सिफारिश की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पिता सुनील दत्त और उनके दोस्तों की फेंकी हुई सिगरेट्स तब कैसे पी लेते थे संजय दत्त, पढ़िए यहां
2 आ गई गोलमाल अगेन के ट्रेलर की रिलीज डेट, जानिए कब होगा रिलीज
3 जिया खान की मां राबिया खान ने PM मोदी को लिखा खत, न्याय की लगाई गुहार