ताज़ा खबर
 

Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs 2020 Winner: 8वें सीजन की विनर बनीं आर्यनंदा बाबू, चमचमाती ट्रॉफी के साथ घर ले गईं 5 लाख का चेक

Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs 2020 Winner: आर्यनंदा ने रणिता बनर्जी और गुरकीरत सिंह को कड़ी चुनौती देते हुए शो की विजेता बनीं और सारेगामापा लिटिल चैंप्स की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की..

sa re ga ma pa, sa re ga ma pa little champs 2020,सा रे गा मा पा की विनर

Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs 2020 Winner: सिंगिंग रिएलिटी शो‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’के 8वें सीजन की विनर आर्यनंदा बाबू बन गई हैं। आर्यनंदा रणिता बनर्जी और गुरकीरत सिंह को कड़ी चुनौती देते हुए शो की विजेता बनीं और सारेगामापा लिटिल चैंप्स की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी के अलावा आर्यनंदा को प्राइज मनी के तौर पर 5 लाख रुपए का चेक भी मिला।

इस शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर और गोविंदा जैसे खास मेहमान भी आए औऱ बच्चों का हौंसला बढ़ाया। इस बीच शो के कई कंटेस्टेंट्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिए। शो में आर्यनंदा रणिता बनर्जी और गुरकीरत सिंह फाइनलिस्ट्स चुने गए थे। जिसमें रणिता बनर्जी को फर्स्ट एवं गुरकीरत को सेकंड रनर अप घोषित किया गया। शो का विनर पब्लिक वोटिंग के आधार पर तय किया गया है।

शो की विनर आर्यनंदा ने कहा- ‘मैं अगर सच बताऊं तो मेरा सपना सच हो गया है। मैंने सारेगामापा लिटिल चैंप्स में बहुत कुछ सीखा। ये सफर मेरे लिए बेहद खूबसूरत था। मैं सभी मेंटर्स और जजों की आभारी हूं, जिन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया। इस मंच ने मुझे खुद को लोगों के आगे रखने का मौका दिया। इस दौरान मैंने बहुत प्यारे दोस्त भी बनाए। उनके साथ बिताए पल मेरे लिए हमेशा खूबसूरत रहेंगे, जिन्हें मैं हमेशा संजोकर रखना चाहती हूं।’

इस शो को अल्का याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने जज किया था। अलका याग्निक आर्यनंदा की जीत पर कहती हैं-आर्यनंदा इस शो में शुरुआत से ही बेहतरीन परफॉर्म कर रही हैं। हर बार वह अपने परफॉर्मेंस से सबका मन मोह लेती थीं। उनका गाना सुन हम चौंक जाया करते हैं। वो इस मंच की सबसे बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं। मेरी ओर से आर्यनंदा और हमारे रनर अप्स – रणिता और गुरकीरत को बहुत बहुत मुबारकबाद।इन बच्चों के बीच में कड़ा मुकाबला था। इस मंच पर सभी बेमिसाल सिंगर्स बनकर उभरे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने शो का हिस्सा बनने से कर दिया था इंकार, कपिल शर्मा ने बताई वजह
2 मेरे घर पर अवैध तरीके से बुल्डोजर चलाने का ऐसा मज़ाक?- कुणाल कामरा-संजय राउत की इस तस्वीर पर भड़कीं कंगना रनौत
3 देश ही नहीं विदेशों में भी लोकप्रिय हैं अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल, बिग बी के इस डायलॉग की खूब होती है फरमाइश
IPL 2020 LIVE
X