ताज़ा खबर
 

Sa Re Ga Ma Pa Finale Winner: इशिता विश्वकर्मा ने जीता सुरों का महासंग्राम

Sa Re Ga Ma Pa 2018-2019 Grand Finale Winner Name: सारेगामापा की रेस में 6 कंटेस्टेंट, असलम माजिद, एश्वर्या पंडित, साहिल सोलंकी, सोनी गिल, तन्मय चतुर्वेदी और इशिता विश्वकर्मा शामिल थे। इनमें से इशिता विश्वकर्मा ने यह सीजन जीता है।

Sa Re Ga Ma Pa 2019 Finale LIVE: इशिता विश्वकर्मा ने जीता ‘सा रे गा मा पा’ सीजन 2018-19।

Sa Re Ga Ma Pa 2018-2019 Grand Finale Winner Name, Saregamapa 2019 Finale Winner Name: रविवार (27 जनवरी 2019) को जीटीवी के फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ का ग्रैंड फिनाले इशिता विश्वकर्मा ने जीत लिया। पिछले 23 सालों से टीवी की दुनिया में धूम मचा रहे इस शो का एक और सीजन आज रात खत्म हो गया। असलम अब्दुल माजिद, एश्वर्या पंडित, साहिल सोलंकी, सोनी गिल और तन्मय चतुर्वेदी को हराकर 16 साल की इशिता ने सीजन 2018-19 की ट्रोफी अपने नाम कर ली है। इशिता ने ‘सा रे गा मा पा’ की ट्रोफी के साथ जीते हैं 5 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक शानदार हुंडाई सैंट्रो कार। फर्स्ट रनरअप तन्मय चतुर्वेदी ने 3 लाख रुपये और सेकेंड रनरअप सोनू गिल ने 2 लाख रुपये का कैश प्राइज जीता है। शो जिस धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ था उसी धमाकेदार तरीके से इसके ग्रैंड फिनाले को अंजाम दिया गया।

‘सा रे गा मा पा’ के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट के साथ-साथ सभी जजिस और इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर्स ने भी  परफॉर्म किया। सुनिधि चौहान, शेखर, शान, साजिद, वाजिद समेत कई सिंगर्स ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इस मौके पर हंसी का तड़का लगाने के लिए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर भी मौजूद रहे। ग्रैंड फिनाले को और भी ज्यादा ग्रैंड बनाया बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे ने। दोनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। अंकिता लोखंडे की पावरपैक डांस परफॉर्मेंस ने तो शो में चार चांद लगा दिए। शो को होस्ट आदित्‍य नारायण ने किया वहीं शेखर रवजियानी, रिचा शर्मा और वाजिद खान इस सीजन के जज थे।

Live Blog

Highlights

    00:07 (IST)28 Jan 2019
    इशिता विश्वकर्मा ने जीता सुरों का महासंग्राम, दूसरे नंबर पर रहे तन्मय और तीसरे नंबर पर सोनू

    इशिता ने 'सा रे गा मा पा' की ट्रोफी के साथ जीते हैं 5 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक शानदार हुंडाई सैंट्रो कार। फर्स्ट रनरअप तन्मय चतुर्वेदी ने 3 लाख रुपये और सेकेंड रनरअप सोनू गिल ने 2 लाख रुपये का कैश प्राइज जीता है।

    23:31 (IST)27 Jan 2019
    शेखर ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

    सुनिधि के बाद अपनी खूबसूरत आवाज का जादू बिखेरने आ चुके हैं सिंगर शेखर। उन्होंने फिल्म 'ओम शांति ओम' के गाने 'आंखों में तेरी अजब सी अदाएं' से शुरुआत की और दर्शकों का मन मोह लिया।

    23:28 (IST)27 Jan 2019
    इशिता और एश्वर्या स्टेज पर एक साथ

    एश्वर्या की परफॉर्मेंस के बाद इशिता को भी स्टेज पर बुलाया गया। दोनों कंटेस्टंट्स की मां को भी स्टेज पर आमंत्रित किया गया। 'सा रे गा मा पा' के स्पोन्सर क्लीनिक प्लस ने उन्हें सम्मानित करने के लिए स्पेशल गिफ्ट हैंपर्स दिए।

    23:25 (IST)27 Jan 2019
    'सा रे गा मा पा' के मंच पर चला 'सुनिधि का मैजिक'

    सुनिधि चौहान अब अपनी सोलो परफॉर्मेंस के लिए स्टेज पर आ चुकी हैं। उन्होंने 'यारियां' गाने से अपनी परफॉर्मेंस की शुरुआत की है।

    23:15 (IST)27 Jan 2019
    एश्वर्या पंडित और सुनिधि चौहान की परफॉर्मेंस ने शो में भरी जबरदस्त एनर्जी

    एश्वर्या पंडित ने फैमस सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' से अपनी परफॉर्मेंस की शुरुआत की है। स्टेज पर उनका साथ दे रही हैं सुनिधि चौहान। दोनों के एक साथ परफॉर्मेंस ने शो में जबरदस्त एनर्जी भर दी है। एश्वर्या और सुनिधि ने मिलकर 'परदा' गाना गाया।

    23:06 (IST)27 Jan 2019
    अब्दुल असलम माजिद की जबरदस्त परफॉर्मेंस

    अब अपनी परफॉर्मेंस का जलवा दिखाने आ गए हैं अब्दुल असलम माजिद। उन्होंने फिल्म 'जीरो' के गाने से शुरुआत की और उनका साथ देने स्टेज पर अब सुनिधि चौहान आ गई हैं। दोनों ने मिलकर 'हल्का हल्का सुरूर' गाकर मस्ति का माहौल बना दिया है।

    22:52 (IST)27 Jan 2019
    एश्वर्या पंडित का साथ देंगी सुनिधि चौहान

    ब्रेक के बाद अपनी परफॉर्मेंस का दम दिखाने आएंगी एश्वर्या पंडित और उनका साथ देंगी सुनिधि चौहान।

    22:46 (IST)27 Jan 2019
    विनर को मिलेगी शानदार हुंडाई सैंट्रो

    'सा रे गा मा पा' के विनर को ट्रॉफी और कैश प्राइज के अलावा मिलेगी एक शानदार हुंडाई सैंट्रो कार। 

    22:41 (IST)27 Jan 2019
    वाजिद अली की पावरपैक परफॉर्मेंस ने बांधा मस्ती का समा

    सिंगर-म्यूजिशियन वाजिद अली  शानदार एंट्री के साथ स्टेज पर आ चुके हैं। उन्होंने फिल्म 'वांडेट' के गाने 'जलवा' से अपनी परफॉर्मेँस की धमाकेदार शुरुआत की है। स्टेज पर अब वाजिद का साथ देने उनके भाई साजिद भी आ गए हैं। 

    22:27 (IST)27 Jan 2019
    सिर्फ सिंगिंग इशिता का अलेका हुनर नहीं

    इशिता और जावेद की परफॉर्मेंस अब खत्म हो गई है। जावेद अली को इशिता की सिंगिंग काफी पसंद आई है और वह उनकी काफी तारीफ कर रहें हैं। इशिका जबलपुर की रहने वाली हैं। सिंगिंग के अलावा वह सामाजिक कार्यों से भी जुड़ी हुई है। 

    22:19 (IST)27 Jan 2019
    स्टेज पर अब अपनी सिंगिंग का जलवा दिखाने आ गईं हैं इशिता विश्वकर्मा

    इशिता विश्वकर्मा अब अपनी परफॉर्मेंस दें रही हैं। गाने में उनका साथ देंगे जावेद अली।  इशिता ने अपनी परफॉर्मेंस  की शुरुआत फिल्म 'जलेबी' के 'पल' टाइटिल ट्रैक से की 

    22:07 (IST)27 Jan 2019
    कंगना रनौत की हुई एंट्री

    फिल्म 'मणिकर्णिका' की अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस सिंगिंग शो में पहुंचीं। उन्होंने यहां अंकिता लोहखंडे की तारीफ की। कंगना रनौत ने लोगों से अपनी फिल्म देखने की अपील भी की। 

    22:05 (IST)27 Jan 2019
    यह अभिनेत्री मंच पर आई

    सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा'  के मंच पर अंकिता लोहखंडे भी पहुंचीं। अंकिता लोहखंडे ने 'मणिकर्णिका' फिल्म से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया है। अंकित लोहखंडे ने शानदार डांस परफॉरमेंस भी दिया। 

    21:57 (IST)27 Jan 2019
    सोनू गिल ने गाया गाना

    सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में सुरों का संग्राम सज गया है। प्रतिभागी सोनू गिल ने अपनी आवाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। सोनू गिल की पत्नी भी वहां मौजूद थीं। सोनू की पत्नी मंच पर भी आईं। 

    21:41 (IST)27 Jan 2019
    सुनिधि ने की तारीफ

    साहिल सोलंकी हरियाणा से आए हैं। मशहूर गायिका सुनिधि चौहान ने साहिल की आवाज की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि साहिल की आवाज बेहतरीन है। 

    21:35 (IST)27 Jan 2019
    साहिल सोलंकी ने गाया गाना

    'सा रे गा मा पा' के प्रतिभागी साहिल सोलंकी ने मंच पर 'आंख मारे' गाना गया। उनके साथ मशहूर गायिका सुनिधि चौहान ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा। 

    21:32 (IST)27 Jan 2019
    इन गायकों की हुई एंट्री

    ग्रैंड फिनाले के मंच पर मशहूर गायक सुनिधि चौहान  और जावेद अली भी पहुंचे हैं। इन दोनों ने सभी प्रतिभागियों की हौसलाअफजाई की। गायक जावेद अली ने कहा इस शो ने हमेशा इतिहास रचा है और आज फिर यह एक इतिहास रचेगा। 

    21:27 (IST)27 Jan 2019
    रिचा शर्मा ने गाया गाना

    रिचा शर्मा ने अपनी सुरों से समां बांधा है। उन्होंने 'सजदा' गाना गाकर लोगों का मनोरंजन किया। 

    21:16 (IST)27 Jan 2019
    जज बांधेंगे समां

    आज के इस ग्रैंड फिनाले शो में शो के जज सिंगर-कंपोजर शेखर रवजियानी, रिचा शर्मा और वाजिद खान भी अपनी गायिकी से समां बांधेंगे। वहीं शो के होस्ट आदित्‍य नारायण भी अपनी आवाज से दर्शकों का दिल जीतेंगे।

    21:01 (IST)27 Jan 2019
    शुरू हो गया फिनाले

    'सा रे गा मा पा' का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है। आज इस शो के विजेता का ऐलान कर दिया जाएगा। शो में आज जबरदस्त प्रतियोगीता देखने को मिलेगी। देशभक्ति गाने से इस शो की शुरुआत हुई है। 

    20:56 (IST)27 Jan 2019
    यह सभी हैं रेस में

    'सा रे गा मा पा' के विनर्स की रेस में असलम अब्दुल माजिद, एश्वर्या पंडित, साहिल सोलंकी, सोनी गिल, तन्मय चतुर्वेदी और इशिता विश्वकर्मा शामिल हैं। देखना होगा कि किनकी आवाज उन्हें खिताब तक लेकर जाती है।

    20:32 (IST)27 Jan 2019
    थोड़ी देर में होगा फिनाले

    सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' का आज (27-01-2019) ग्रैंड फिनाले है। अब से बस थोड़ी देर बाद सुरों की महफिल सज जाएगी। शो के आखिरी में देखना होगा कि आज इस शो का विजेता कौन बनता है।

    20:03 (IST)27 Jan 2019
    थोड़ी देर में सजेगी सुरों की महफिल

    शो के जज सिंगर-कंपोजर शेखर रवजियानी, रिचा शर्मा और वाजिद खान भी अपनी गायिकी से समां बांधेंगे। वहीं शो के होस्ट आदित्‍य नारायण भी अपनी आवाज से दर्शकों का दिल जीतेंगे।