ताज़ा खबर
 

बाहुबली 2 के ट्रेलर लीक होने के बाद आया एसएस राजमौली का बयान, कहा- Facebook बग के चलते हुआ लीक

बाहुबली 2 के ट्रेलर लीक होने के बाद फिल्ममेकर एसएस राजमौली का बयान आया है। राजमौली ने गुरुवार को कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' का ट्रेलर फेसबुक में बग के कारण लीक हुआ।

Author नई दिल्ली | Published on: March 16, 2017 10:57 PM
एस. एस. राजामोली। (फाइल फोटो)

बाहुबली 2 के ट्रेलर लीक होने के बाद फिल्ममेकर एसएस राजमौली का बयान आया है। राजमौली ने गुरुवार को कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर फेसबुक में बग के कारण लीक हुआ। यहां गुरुवार को ट्रेलर लांच पर मीडियो से बात करते हुए राजमौली ने कहा कि लीक की वजह फेसबुक में बग है। उन्होंने इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी। राजमौली ने कहा, “पाइरेसी अलग चीज है और लीक पूरी तरह से अलग बात। हम अभी भी ये पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि ये लीक हुई कैसे। पूरी टीम के लिए ये काफी परेशान करने वाली बात है, लेकिन लीक के बारे में सब कुछ जाने बिना हम किसी को दोष नहीं दे सकते। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार शाम 5 बजे जारी होना था। लेकिन, ट्रेलर के तमिल संस्करण के लीक होने के बादे निर्माताओं ने फिल्म के सभी संस्करण ऑनलाइन रिलीज कर दिए।

फिल्म के दूसरे सीक्वल के बारे में उन्होंने कहा, “पहले भाग में भावनाओं पर वैभव पर भारी पड़ गया था, जबकि दूसरे भाग में वैभव और भावनाओं में संतुलन रखा गया है। राजमौली ने बताया कि वह ट्रेलर पर काम करते हुए थोड़ा घबराए हुए थे, लेकिन अंतिम परिणाम देखकर संतुष्ट हैं। खासकर जब ट्रेलर बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा तो उम्मीदों से अधिक बेहतर लगा। गौरतलब है कि एस. एस. राजमौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर गुरुवार को आधिकारिक तौर पर रिलीज होने से कुछ घंटों पहले लीक हो गया। मनोरंजन जगत की हस्तियां ट्रेलर से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने इसे मास्टरपीस करार दिया है। सोशल मीडिया पर फिल्म की ट्रेलर जारी होते ही यह वायरल हो गया। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार सुबह ऑनलाइन रिलीज नहीं होना था। हालांकि, इसका तमिल संस्करण लीक होने के बाद निर्माताओं को सभी संस्करणों का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज करने पर मजबूर होना पड़ा।

फिल्म के 2 मिनट और 20 सेकंड के ट्रेलर पर अभिनेता जूनियर एनटीआर ने कहा कि वह ट्रेलर को विस्मय से देखते रह गए। एनटीआर ने ट्विटर पर कहा, “अन्य किसी अनुभव से अलग है यह। आपकी सांसें थम जाती हैं और आप इसे देखते रह जाते हैं। बधाई और सराहना राजमौली। अभिनेत्री राकुल प्रीत का कहना है कि उन्हें ट्रेलर का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं।

राकुल ने कहा, “यह सिर्फ ट्रेलर नहीं है, एक मास्टपीस है। शब्द कम पड़ रहे हैं। भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए राजमौली का धन्यवाद। ट्रेलर की शुरुआत में पिछली फिल्म के हिस्सों को दोहराते दिखाया गया है, जिसमें अमरेंद्र बाहुबली यानी प्रभास अपने राज्य के लोगों की रक्षा की शपथ लेता है। इसके मध्य में प्रभास और अनुष्का शेट्टी के किरदारों के बीच प्रेम को दिखाया गया है।

ट्रेलर में प्रभास और राणा दग्गुबती का आमना-सामना भी होता है। गुरुवार को यह भी घोषणा की गई है कि एस. एस. राजमौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाहुबली 2-द कन्क्लूजन’ देश के आईमैक्स सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम में भी रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाहुबली 2 के ट्रेलर में देखने को मिली कटप्पा की तलवार की झलक, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
2 तो क्या “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” में मराठी शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे आमिर खान?
3 नच बलिए सीजन 8 में नजर आएंगे सनाया ईरानी और मोहित सहगल, शेयर की प्रोमो शूट की तस्वीर
ये पढ़ा क्‍या!
X