ताज़ा खबर
 

साल 2016 की टॉप ओपनर्स में अक्षय कुमार की तीन मूवी, जानें रुस्तम ने की कितनी कमाई?

इस साल की टॉप फाइव ओपनर्स में अक्षय कुमार की खुद की हाउसफुल 3 और एयरलिफ्ट हैं। हाउसफुल 3 ने पहले दिन 15.21 करोड़ रुपए और एयरलिफ्ट ने 12.35 करोड़ रुपए कमाए थे।
रुस्तम फिल्म में अक्षय कुमार ने नेवी कमांडर की भूमिका निभाई है।

अक्षय कुमार की रुस्तम हर दिन बॉक्स ऑफिस पर एक नई ऊंचाई को छूटी जा रही है। नानावटी केस पर आधारित मूवी दर्शकों को भी खासा पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर आशुतोष गोवारिकर की मोहनजो दारो पर टक्कर के बावजूद मूवी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मूवी ने दो दिनों में 30.54 करोड़ रुपए काम लिए हैं। सिनेमा बिजनेस पर नजर रखने वाले अंदाजा लगा रहे हैं कि मूवी 100 करोड़ रुपए काम लेगी। अक्षय कुमार अभिनीत इस मूवी के लिए यह भी फायदेमंद रहेगा कि आजादी दिवस की 15 अगस्त को भी छुट्टी है। मूवी की कहानी और अक्षय कुमार के नए अवतार की भी काफी तारीफ हो रही हैं। जिस तरह से दर्शकों से मूवी की तारीफ सुनने को मिल रही है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी।

शुक्रवार को रिलीज के दिन मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके साथ ही मूवी ने साल 2016 की टॉप फाइव ओपनर्स में जगह बना ली। इस लिस्ट में मूवी चौथे नंबर पर है। दूसरे दिन शनिवार को मूवी की कमाई में 16.44 फीसदी की ग्रोथ देखने को मिली। मूवी ने शनिवार को 16.43 करोड़ रुपए कमाए। तीसरे दिन यानि रविवार को अंदाजा लगाया जा रहा है कि मूवी 14 से 18 करोड़ रुपए के बीच कमाई कर सकती है। रुस्तम ने विदेश में भी अच्छी कमाई की है। विदेश में अक्षय कुमार की मूवी ने 8.30 करोड़ रुपए कमाए हैं।

इस साल की टॉप फाइव ओपनर्स में अक्षय कुमार की खुद की हाउसफुल 3 और एयरलिफ्ट हैं। हाउसफुल 3 ने पहले दिन 15.21 करोड़ रुपए और एयरलिफ्ट ने 12.35 करोड़ रुपए कमाए थे। दोनों ही मूवीज ने 100 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

Read Also: रुस्तम ने मारी बाजी, पहले ही दिन 5 करोड़ ज्यादा कमाकर मोहनजो दारो को दी पटखनी

रुस्तम को डायरेक्ट किया है टिनू सुरेश देसाई ने। इसमें अक्षय कुमार के साथ इलियाना डीक्रूज, अर्जन बाजवा और ईशा गुप्ता ने भी अभिनय किया है। अक्षय ने मूवी में नेवी ऑफिसर का रोल अदा किया है। मूवी को भारत में 23,17 स्क्रीन्स पर और विदेश में 550 प्लस स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App