ताज़ा खबर
 

इटली ट्रिप पर बालिका वधु एक्टर की Lip Lock वाली तस्वीर देखी आपने ?

‘कहता है दिल जी ले जरा’ से छोटे पर्दे पर मशहूर हुए एक्टर रुस्लान मुमताज इन दिनों अपनी वाइफ निराली मेहता के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों हॉलिडे पर इटली गए हुए हैं। जहां की कुछ खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने फैन्स के साथ भी शेयर की हैं। रुसलान हाल ही में कलर्स पर आने […]

रुस्लान मुमताज और निराली

‘कहता है दिल जी ले जरा’ से छोटे पर्दे पर मशहूर हुए एक्टर रुस्लान मुमताज इन दिनों अपनी वाइफ निराली मेहता के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों हॉलिडे पर इटली गए हुए हैं। जहां की कुछ खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने फैन्स के साथ भी शेयर की हैं। रुसलान हाल ही में कलर्स पर आने वाले शो बालिक वधु में नजर आए थे। अब बालिक वधु बंद हो गया है। उन्हें भी थोड़ा ब्रेक मिला है तो इस फ्री टाइम को सही से इस्तेमाल करने के लिए वो छुट्टियों पर निकल पड़े हैं।

लेकिन उनकी हॉलिडे डायरीज में से एक तस्वीर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में आ गई है। इस तस्वीर में रुस्लान अपनी वाइफ निराली को किस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी की किसिंग फोटो सोशल मीडिया पर आई है। इससे पहले शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा के साथ अपनी एनिवर्सी के मौके एक किस सेल्फी शेयर की थीं। शाहिद के अलावा सोहा अली खान ने भी पति कुणाल खेमु के साथ इसी तरह की तस्वीर शेयर की थी। छोटे पर्दे की बात करें तो हाल ही में बरखा बिष्ट सेनगुप्ता ने भी मैराथॉन के दौरान हस्बैंड को किस करते हुए एक सेल्फी अपलोड की थी।

रुस्लान टीवी और बॉलीवुड दोनों ही जगह काफी एक्टिव हैं। उन्होंने 2007 में फिल्म मेरा पहला पहला प्यार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो लगातार फिल्में करते रहे। 2013 में कहता है दिल जी ले जरा से उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा।

 

The sun, the wind and us😎 #capri #italy #niraan2016 #exgf

A photo posted by Ruslaan Mumtaz (@ruslaanmumtaz) on

Cool photography by @niralirm and some cool modeling by me. #italy #capri #port #island #niraan2016

A photo posted by Ruslaan Mumtaz (@ruslaanmumtaz) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App