ताज़ा खबर
 

भूमि पेडनेकर के सिर चढ़ कर बोल रही है ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की सक्सेस?

इस हफ्ते यानी 1 सितंबर को आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडने कर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' रिलीज हुई है।
Author नई दिल्ली | September 1, 2017 10:48 am
हाल ही में भूमि की एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म आई- ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में गजब की कमाई की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के इन दिनों बॉलीवुड में खूब चर्चे हैं। हाल ही में भूमि की एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म आई- ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में गजब की कमाई की। वहीं अब इस हफ्ते यानी 1 सितंबर को उनकी आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ रिलीज हुई है। आयुष्मान के साथ भूमि पहले भी एक फिल्म कर चुकी हैं-‘जोर लगा के हइशा’।

इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। इसी के साथ ही भूमि भी अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक माने जाने लगी हैं। इतने कम समय में भूमि अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। वहीं अब बॉलीवुड गलियारे में ऐसी अफवाहें हैं कि भूमि के सिर पर सक्सेस का भूत चढ़ गया है। नई-नई सक्सेस मिलने की वजह से उनके हाव-भाव में तब्दीलियां आने लगी हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की सक्सेस के चलते भूमि के एटीट्यूड को लेकर बाते हो रही हैं। टेब्लॉइड में छपी रिपोर्ट में कहा गया है कि भूमि इन दिनों अपना वेट ही नहीं, शॉर्ट टेंपर भी थ्रो कर रही हैं। रिपोर्ट में इसी चीज को साफ करते हुए भूमि कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है, सब गलत है। वह बताती हैं, ‘मैं जानती हूं ये रूमर्स कहां से आ रही हैं।

यह मेरी अप ब्रिंगिंग पर एक कॉमेंट है, यह डिस्टर्बिंग है। लेकिन मुझे इसे लाइटली लेना होगा और आगे बढ़ना होगा। जो लोग मुझे जानते हैं वह इन बातों से सहमत नहीं होंगे। मैं जानतू हूं इंडस्ट्री के फंक्शनंस क्या हैं। कैसे चलती है। लेकिन इस इंडस्ट्री में मैं अभी नई हूं और नहीं जानती हूं कि ऐसे मामलों में कैसे डील करना है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.