ताज़ा खबर
 

फिर उड़ी शशि कपूर की मौत की अफवाह, ऋषि कपूर ने बताया-बकवास

बीमार चल रहे शशि कपूर की मौत से जुड़ी अफवाहें इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार उड़ चुकी हैं।
70 के दशक में शशि कपूर एक बड़े एक्‍टर थे। उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन, रेखा, जया बच्‍चन और कई बड़े सितारों के साथ काम किया। उन्‍हें 2011 में पद्म भूषण जबकि 2015 में दादा साहब फालके अवॉर्ड से नवाजा गया।

एक्‍टर शशि कपूर की मौत की अफवाह बुधवार को एक बार फिर से उड़ी। शशि कपूर के भतीजे ऋषि कपूर ने इस अफवाह का खंडन करते हुए कहा, ”सब कुछ ठीक है। ये अफवाहें बकवास हैं।” शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर ने भी इन आरोपों का खंडन किया। बता दें कि बीमार चल रहे शशि कपूर की मौत से जुड़ी अफवाहें इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार उड़ चुकी हैं। शशि कपूर के अलावा लता मंगेशकर भी कई बार सोशल मीडिया पर इस तरह के अफवाहों का शिकार बन चुकी हैं। हालांकि, इस अफवाहों का सोशल मीडिया यूजर्स पर तो कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जिनके बारे में यह खबरें फैलाई जाती हैं, उनके पास हताश या नाराज होने के अलावा कोई चारा नहीं बचता।

लताजी ने कहा, ”इस तरह की अफवाहों से उस शख्‍स की उम्र बढ़ती है। मुझे हैरानी होती है कि इस तरह की अफवाहें फैलाता कौन है। कोई ऐसा होगा जो पूरी तरह नशे में होगा। तेज और विस्‍तृत संचार की इस दुनिया में कोई शख्‍स किसी के बारे में एक झूठे एसएमएस के जरिए अफवाह फैला सकता है। क्‍या इन लोगों को परवाह है कि इस तरह की अफवाहों से लोगों को कितनी परेशानी होती है?” 70 के दशक में शशि कपूर एक बड़े एक्‍टर थे। उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन, रेखा, जया बच्‍चन और कई बड़े सितारों के साथ काम किया। उन्‍हें 2011 में पद्म भूषण जबकि 2015 में दादा साहब फालके अवॉर्ड से नवाजा गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.