ताज़ा खबर
 

कटरीना के हटते ही ऋषि कपूर ने ज्‍वॉइन किया फैमिली का Whatsapp ग्रुप

कटरीना कैफ ने WhatsApp पर अपने फ्रेंड्स का एक ग्रुप भी ज्‍वॉइन कर रखा था, लेकिन अब उन्‍होंने उसे भी छोड़ दिया है। इस ग्रुप में रणबीर के साथ डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी और आरती शेट्टी भी शामिल थे।

Author मुंबई | April 12, 2016 5:57 PM
पापा ऋषि कपूर के साथ रणबीर।

रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ को कपूर फैमिली के वॉट्स-एप ग्रुप से रिमूव कर दिया गया है। स्‍पॉट बॉय डॉट कॉम ने दावा किया है कि जब कटरीना और रणबीर साथ थे तब वे दोनों कपूर फैमिली के ग्रुप का हिस्‍सा थे। कटरीना WhatsApp ग्रुप के जरिए लगातार कपूर फैमिली के सदस्‍यों के संपर्क में रहा करती थीं, लेकिन अब वह इस ग्रुप का हिस्‍सा नहीं है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपूर फैमिली के इस ग्रुप की एडमिन रितु नंदा हैं, जो कि रणबीर की आंटी हैं। उन्‍होंने ही कटरीना कैफ को ग्रुप से बाहर किया है।

स्‍पॉट बॉय डॉट कॉम ने तो यहां तक खबर दी है कि कटरीना कैफ के ग्रुप से बाहर होने के बाद ऋषि कपूर ने वॉट्स एप ग्रुप ज्‍वॉइन कर लिया है। जब कटरीना कपूर फैमिली के वॉट्स एप ग्रुप में शामिल थीं, तब ऋषि कपूर इसका हिस्‍सा नहीं थे। खबर यह भी है कि कटरीना कैफ ने WhatsApp पर अपने फ्रेंड्स का एक ग्रुप भी ज्‍वॉइन कर रखा था, लेकिन अब उन्‍होंने उसे भी छोड़ दिया है। इस ग्रुप में रणबीर के साथ डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी और आरती शेट्टी भी शामिल थे।

Ranbir Kapoor, Katrina Kaif, break up, Rishi Kapoor, Neetu Singh Kapoor, Bollywood, Kapoor family Whatsapp group, Whatsapp group, bollywood news in hindi, entertainment news रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ को कपूर फैमिली के वॉट्स-एप ग्रुप से रिमूव कर दिया गया है। स्‍पॉट बॉय डॉट कॉम ने दावा किया है कि जब तक कटरीना और रणबीर साथ थे तब वे दोनों कपूर फैमिली के ग्रुप का हिस्‍सा थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X