ताज़ा खबर
 

धूमधाम से चल रहीं रुबिना-अभिनव की शादी की तैयारियां, देखें एक्टर्स का नेचुरल फ्रेंडली इंविटेशन कार्ड

पंजाबी और पहाड़ियों की ये मिक्स शादी बेहद डीसेंट और दिलचस्प होने जा रही है यह वेडिंग इंविटेशन कार्ड को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है। इस बीच शादी की कुछ रस्में लुधियाना और मुंबई में भी की जाएंगी।

Rubina Dilaik and Abhinav Shukla wedding: देखें एक्ट्रेस की शादी का कार्ड

पॉपुलर टेलीविजन कपल रुबिना दिलाइक-अभिनव शुक्ला जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। टीवी के सबसे चर्चित कपल में से एक यह जोड़ी अपनी शादी शिमला में 21 जून को करने जा रही है। पंजाबी और पहाड़ियों की ये मिक्स शादी बेहद डीसेंट और दिलचस्प होने जा रही है यह वेडिंग इंविटेशन कार्ड को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है। इस बीच शादी की कुछ रस्में लुधियाना और मुंबई में भी की जाएंगी। लुधियाना में रुबिना दिलाइक-अभिनव शुक्ला की शादी का एक फंक्शन 24 जून को होगा। वहीं रुबिना दिलाइक-अभिनव शुक्ला की शादी का रिसेप्शन 28 जून को मुंबई में किशोर कुमार के बंगले पर होगा।

अपनी शादी के खास मौके पर रुबिना दिलाइक-अभिनव शुक्ला ने पहले से ही ठाना है कि वह अपनी शादी पूरी तरह से ईको-फ्रेंडली रखेंगे। ऐसे में रुबिना दिलाइक-अभिनव शुक्ला की शादी का कार्ड भी ईको-फ्रेंडली बनवाया गया है। रूबिना ने अपनी शादी के कार्ड को खास तौर पर अपने आइडियाज से सजवाया है। रुबिना के कार्ड में प्यार का सिंबल भी है, वहीं उनके कार्ड में ‘गो ग्रीन’ वाली बात भी है। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, अभिवन बताते हैं, ‘यह आइडिया रुबिना का था। वह इस तरह के इंविटेशन के साथ आई थीं। जिस्में प्यार की निशानी भी थी और एक मेसेज भी था। जो प्लांट हमने चूज किए हैं वह ज्यादा डिमांडिंग नहीं हैं। उन्हें बस हफ्ते में एक बार पानी चाहिए।’

अपने इंस्टाग्राम से शादी के इंविटेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए रुबिना इसे कैप्शन देती हैं। वह लिखती हैं- ‘ट्रू लव नेचर,जो आत्मा को शुद्ध करता है। एक सोच के साथ हम एक जिंदगी उपहार में देना चाहते थे। हम इसे अपनी जर्नी के साथ एक नई जिंदगी अपने दोस्तों को सौंपना चाहते थे। हमारे साथ रहने के लिए शुक्रिया। हमारी शादी का कार्ड फाइबर बोर्ड से बना है। वहीं इसे रिसाइकल पेपर से बनाया गया है। हम लोगों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं कि वह भी अपनी शादी के लिए ऐसे ही कार्ड का इस्तेमाल करें।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान ने बताया- कौन सा एक्टर ले सकता है अमिताभ बच्चन की जगह
2 Kaala Box Office Collection Day 2: तमाम विवादों के बाद भी काला का शानदार प्रदर्शन जारी, जानिए दूसरे दिन की कमाई
3 जब सोनम को बचाने के लिए अर्जुन ने पकड़ लिया था बॉक्सर का कॉलर, सोनम के बर्थ डे पर जानिए दिलचस्प किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X