ताज़ा खबर
 

टीवी की दो बहुओं ने पार्किंग में किया हॉट डांस, वायरल हो रहा वीडियो

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी रुबीना फिलहाल शक्ति नाम के शो में काम कर रही है। उन्होंने हाल ही में एक हॉट डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। कार पार्किंग में पंजाबी गाने पर थिरक रही रूबीना का इस डांस में एक और एक्ट्रेस ने साथ दिया।

सोर्स : इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से सुर्खियों में आईं रूबीना दिलैक को इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसे के तौर पर भी शुमार किया जाता है। 2017 में ईस्टर्न आई ने उन्हें एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं में 10वां स्थान दिया था। इस साल जून में शादी के बंधन में बंधी रुबीना फिलहाल शक्ति नाम के शो में काम कर रही है। उन्होंने हाल ही में एक हॉट डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। कार पार्किंग में पंजाबी गाने पर थिरक रही रूबीना का इस डांस में एक और एक्ट्रेस ने साथ दिया। सृष्टि रोडे के साथ मिलकर उन्होंने कमाल का डांस परफॉर्मेंस दिया।

गौरतलब है कि टीवी स्टार्स रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला कुछ हफ्तों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। 21 जून को शिमला में रूबीना और अभिनव ने सात फेरे लिए थे। शादी में एक्टर्स के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। करण वी. ग्रोवर, शरद और कीर्ती केलकर और टीना कुवाजेर्वाला जैसे तमाम टीवी के सितारों ने शिरकत की थी।

हालांकि रुबीना की शादी में उनकी खास दोस्त सुरवीन चावला शामिल नहीं हो पाई थीं। अपनी बेस्टफ्रेंड के शादी में शामिल न होने के कारण रुबीना सुरवीन चावला से काफी खफा हुई थीं। हालांकि सुरवीन को रुबीना की नाराजगी का अंदाजा था और रुबीना को मनाने के लिए सुरवीन कुछ बेहद खास भी प्लान कर रही थी।  सुरवीन हाल ही में सैक्रेड गेम्स में एक छोटे से रोल में भी नज़र आईं थी। सुरवीन का सैक्रेड गेम्स में महज एक सीन था जहां नवाजुद्दीन उर्फ गायतोंडे उन्हें गोली मार देता है। सुरवीन इससे पहले भी अनुराग कश्यप के साथ काम कर चुकी हैं। अनुराग की सबसे रिसर्चड फिल्मों में शुमार अग्ली में उन्होंने एक अहम किरदार निभाया था।

Rubina Dilaik, Abhinav Shukla, Rubina Abhinav wedding videos, Woodville Palace, Rubina Abhinav marriage, Rubina Dilaik Abhinav Shukla wedding, Rubina Dilaik Abhinav Shukla wedding photos, Rubina Dilaik Abhinav Shukla wedding inside photos

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App