मायावती कहां हैं? रुबिका लियाकत के सवाल पर बिफर पड़े BSP नेता, न्यूज एंकर को मांगनी पड़ गई माफी

एबीपी न्यूज के डिबेट शो में बसपा नेता न्यूज एंकर रुबिका लियाकत पर बिफर पड़े। उन्होंने कहा कि हमारी जवाबदेह आप हैं या जनता।

mayawati, bsp, bsp leader
बसपा नेता मायावती (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं, ऐसे में सभी दल अपनी-अपनी तैयारी में लग गए हैं। एबीपी न्यूज के सर्वेक्षण के मुताबिक उत्तर प्रदेश में इस बार चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर एबीपी न्यूज के डिबेट शो ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ में भी चर्चा की गई, जहां भाजपा, सपा और बसपा नेताओं के साथ-साथ राजनीतिक विशेषज्ञ भी मौजूद रहे। चर्चा के दौरान बसपा नेता डॉक्टर एमएच खान न्यूज एंकर रुबिका लियाकत पर बिफर पड़े। वहीं न्यूज एंकर भी शो में उनसे माफी मांगने लगीं।

दरअसल, न्यूज एंकर रुबिका लियाकत ने डॉक्टर एमएच खान से बसपा प्रमुख मायावती को लेकर सवाल किया और बोला, “चर्चा अखिलेश यादव की हो रही है, मुलायम सिंह यादव की हो रही है, योगी आदित्यनाथ की हो रही है। बहन जी का नाम मैंने सिर्फ दो बार लिया है। कहां हैं मायावती जी?”

बसपा नेता डॉक्टर एमएच खान ने न्यूज एंकर का जवाब देते हुए कहा, “क्या सवाल किया है आपने कि कहां हैं मायावती जी। मुख्यमंत्री रह चुकी हैं और आप पूछ रही हैं कि कहां हैं वह। क्या सवाल किया है आपने।” न्यूज एंकर ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा, “जी कहां हैं वह? वह तभी दिखाई देती हैं जब वह मुख्यमंत्री होती हैं।”

रुबिका लियाकत की बात पर डॉक्टर एमएच खान ने कहा, “जब 2022 में मुख्यमंत्री बन जाएंगी, तभी पूछिएगा कि कहां हैं। बन जाएंगी वह और जनता उन्हें मुख्यमंत्री बनाएगी।” उनकी बात पर रुबिका लियाकत ने सवाल करते हुए कहा, “जनता के बीच वह दिख कहां रही हैं?” न्यूज एंकर ने अपने आसपास मौजूद लोगों से भी पूछना शुरू कर दिया कि क्या उन्हें मायावती कहीं दिख रही हैं।

रुबिका लियाकत की बात पर बिफरते हुए बसपा नेता ने कहा, “आप बोलने नहीं देंगी अब। ऐसा कीजिए आप ही बोल लीजिए, मैं चुप हो जाता हूं। आपने 10 सेकंड नहीं दिया बोलने के लिए और टोकने लगीं आप। हमारे सवालों के जवाबदेह आप हैं या जनता है।” उनकी इस बात पर रुबिका लियाकत ने कहा, “माफी मांगती हूं खान साहब। मैं आपको नहीं टोकुंगी, लेकिन बस इतना बता दीजिए कि जनता के बीच में आपने उन्हें कितनी बार देख लिया है।”

बसपा नेता ने भी शो में अपना बोलना जारी रखा। उन्होंने कहा, “विपक्ष बंटा है, लेकिन जनता तो एक है। जनता महंगाई, भ्रष्टाचार सबके साथ एक साथ खड़ी होगी। आप टिकट बंटने तो दीजिए।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट