scorecardresearch

‘कल को रोना मत…’- रुबिका लियाकत ने PM मोदी-जो बाइडेन का वीडियो किया शेयर तो फ़िल्म एक्टर ने घेर लिया

पीएम मोदी और जो बाइडेन की मुलाकात पर कमाल आर खान ने लिखा कि ‘कल जब बाइडेन मोदी जी के लिए कुछ कहेंगे तो फिर रोना नहीं।’

PM Modi II G7 Summit II Joe Biden
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले अमेरिकी राष्ट्रपति (फोटो सोर्स- ANI)

G7 सम्मलेन में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जर्मनी पहुंचे थे। जहां उन्होंने कई देशों के नेताओं से मुलाकात की है। हालांकि पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ हुई मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह खुद पीएम मोदी के पास आते हैं और मुलाकात करते हैं।

पीएम मोदी और जो बाइडेन के बीच हुई इस मुलाकात का वीडियो शेयर कर पत्रकार रुबिका लियाकत ने लिखा कि “भारत की ताकत ही तो है ये कि बाइडन हो या ट्रम्प… भारत की दोस्ती चाहिए ही चाहिए। वैधानिक चेतावनी ये तस्वीरें बहुतों के दिल तोड़ सकती हैं।” इस पर जवाब देते हुए अभिनेता कमाल आर खान ने तंज कसा है।

कमाल आर खान ने लिखा कि ‘कल जब बाइडेन मोदी जी के लिए कुछ कहेंगे तो फिर रोना नहीं।’ एक और ट्वीट करते हुए KRK ने लिखा कि ‘मेरी सारी जिंदगी, मैं सीबीआई को भारत की सबसे बड़ी एजेंसी मानता था। लेकिन अचानक सीबीआई, ईडी की तुलना में कुछ नहीं रही है। अब ईडी, बीजेपी से बड़ी पार्टी है। ईडी भी अब बीजेपी का सेनापति है।”

लोगों की प्रतिक्रियाएं: एक यूजर ने लिखा कि ‘ये ईडी के हाथ दुबई तक भी हैं, देख लेना पहले ही बता देता हूं।’ शंकराचार्य ने लिखा कि ‘ऊपरवाला भी बहुत निर्मम है। मोदी विरोधियों के दुख कम होने ही नहीं देता।’ पंकज मिश्र ने लिखा कि ‘अमेरिका-पाक की दोस्ती से ज्यादा पक्की तो भारत की कभी नहीं रही, आपके तर्क के मुताबिक़ यह पाकिस्तान की ताकत थी? अरे दोस्ती बराबर वालों में होती है।’

विशाल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ये बात बिलकुल सही बोली आपने, पहले सीबीआई के पास केस जाते थे तो लोगों को लगता था कि अब मामले का हल हो जाएगा ।इतना ट्रस्ट था सीबीआई पर लेकिन अब हर जगह सिर्फ ईडी का नाम सुनाई देता है।’ शरीफ मंसूरी ने लिखा कि ‘एक बात समझ नहीं आती कि आप पत्रकार हो या प्रवक्ता।’

बता दें कि पीएम मोदी जी7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए २६ जून से दो दिवसीय यात्रा पर जर्मनी पहुंचे थे। सोमवार को जी-7 शिखर सम्मेलन स्थल पर उन्‍होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो से मुलाकात की। 

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X