ताज़ा खबर
 

टीवी स्टार ने तस्वीर के साथ पोस्ट किया घर का एड्रेस, सोशल मीडिया यूजर्स ने किए चीप कमेंट्स

रोशनी साल 2015 में जीटीवी के सीरियल ये वादा रहा में नजर आई थीं। रोशनी ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में लाइफ ओके के शो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन से की थी।

रोशनी वालिया टीवी एक्ट्रेस

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते सोशल मीडिया पर ट्रॉल हुई एक चाइल्ड एक्टर रोशनी वालिया। महाराणा प्रताप सीरियल में महारानी अजबदे का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रोशनी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इसमें उन्होंने आने वाले अपने बर्थे के बारे में बताया था और अपने घर का एड्रेस भी लिखा दिया था और कहा था कि फैन्स अपने गिफ्ट और ग्रीटिंग्स इस पते पर भेजें कहीं और नहीं। रोशनी का ये इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया। वो रोशनी के इस पोस्ट पर उन्हें डिमांडिंग कहने लगे। वो कहने लगे कि रोशनी अपने फैन्स से गिफ्ट मंगा रही हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए।

कुछ लोग 15 साल की इस एक्ट्रेस को सपोर्ट कर रहे थे। तो वहीं कुछ लोग इसे बिल्कुल गलत बता रहे थे। रोशनी ने जो तस्वीर शेयर की है वो एक फैशन ब्रांड के शूट की है। वो अपने बर्थडे की एक्साइटमेंट शेयर कर रही थीं। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके इस पोस्ट को इस तरह से लिया जाएगा।

रोशनी साल 2015 में जीटीवी के सीरियल ये वादा रहा में नजर आई थीं। रोशनी ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में लाइफ ओके के शो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन से की थी। इसमें वो जियाना के रोल में थीं। इसके अलावा रोशनी लाइफ ओके के दूसरे शो रिंगा रिंगा रोजेज में नजर आई थीं। जी टीवी के सीरियर में रोशनी लीड रोल में थीं जिसमें वो सुर्वी का किरदार निभा रही थीं। सोनी के शो महाराणा प्रताप में भी रोशनी लीड रोल में थीं। इसमें वो महारानी अजबदे के किरदार में थीं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्कूली लड़कियों के साथ गंदी हरकत करने के आरोप में एक्टर हिरासत में
2 दीपिका पादुकोण, जैक्‍लीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्‍हा हैं बीपीएल कार्ड होल्‍डर!
3 पर्दे पर गे का रोल करने के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर
IPL 2020 LIVE
X