ताज़ा खबर
 

Roohi Box Office Collection: राजकुमार राव की स्त्री ने कमाए थे नेट 129 करोड़, जाह्नवी कपूर चला पाएंगी वही जादू; आ गई है ‘रूही’

फिल्म स्त्री में मेन लीड में श्रद्धा कपूर थीं। इस बार रूही में जाह्नवी कपूर भूत बनी नजर आ रही हैं। फिल्म स्त्री साल 2018 में आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। 20 करोड़..

राजकुमार राव स्टारर फिल्म रूही में जाह्नवी कपूर

राजकुमार राव की फिल्म ‘रूही’ 11 मार्च 2021 को रिलीज हो गई है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं और फिल्म को डायरेक्ट किया है हार्दिक मेहता ने। पिछले साल दिनेश विजन ने जीओ स्टूडियोज के साथ मिल कर फिल्म अंग्रेजी मीडियम बनाई थी। जो कि 13 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी।

अब लगभग एक साल बाद दिनेश विजन की ‘रूही’ आ रही है। पिछले साल कोरोना के प्रकोप के चलते सिनेमाघरों में ताले लग गए थे। जिस वजह से करीना कपूर और इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम पहले दिन 4.3 करोड़ रुपए कमा पाई थी। वहीं अब इस शुक्रवार को ‘रूही’ रिलीज होने जा रही है। दिनेश विजन इससे पहले राजकुमार राव के साथ मिल कर ‘स्त्री’ भी बना चुके हैं।

फिल्म स्त्री में मेन लीड में श्रद्धा कपूर थीं। इस बार रूही में जाह्नवी कपूर भूत बनी नजर आ रही हैं। फिल्म स्त्री साल 2018 में आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। 20 करोड़ के बजट से बनी फिल्म स्त्री ने नेट 128.83 करोड़ के करीब कमाई की थी। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 180 करोड़ के करीब कमाई की थी।

कोरोना का प्रकोप कम होने के बाद अब मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म ‘रूही’ इतना न सही लेकिन पिछले साल रिलीज हुई अंग्रेजी मीडियम से ज्यादा की ओपनिंग करेगी। वहीं ट्रेड एनलिस्ट सुमित कदेल के मुताबिक ओपनिंग डे पर फिल्म 1.5 से 2.5 करोड़ रुपए कमा सकती है। वीकेंड पर फिल्म 10-12 करोड़ नेट जुटा सकती है।

बता दें, कोरोना काल के बाद से जब से सिनेमाघर दोबारा खुले हैं कुछ फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज की गईं। इनमें दिलजीत दोसांझ की ‘सूरज पे मंगल भारी’ और ‘ट्यूजडे और फ्राइडे’ जैसी फिल्में रहीं।

इन फिल्मों ने भी ओपनिंग डे पर 4 करोड़ से ज्यादा कमाई नहीं की। हालांकि फिल्म रूही के गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रह हैं। कुछ गाने हैं जो चार्टबस्टर पर हिट साबित भी हो रहे हैं। नदियों पार सजन दा, पनघट गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के गाने भी दर्शकों को थिएटर तक खींच सकने में कामयाब हो सकते हैं।

Next Stories
1 जूते और बैग्स ही नहीं दीपिका पादुकोण के पास है लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन; इन गाड़ियों की हैं मालकिन
2 बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख की ‘पठान’ स्टोरी कर दी लीक? दीपिका पादुकोण और जॉन की फिल्म के बारे में रिवील कर बोले- सुपर फ्लॉप रहेगी
3 अमिताभ के घर चल रही थी पार्टी, अचानक चली गई बिजली तो मां ने लगा दिया PM को फोन; जानिये फिर क्या हुआ
ये पढ़ा क्या?
X