ताज़ा खबर
 

Roohi Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की ‘रूही’ देखने जुड़े दर्शक, पहले दिन फिल्म ने की धमाकेदार कमाई!

पेंडेमिक के चलते, सिनेमाघरों में ताले लग गए थे। लेकिन अब जब हालात धीरे धीरे पटरी पर आ रहे हैं ऐसे में फिल्में सिनेमाघरों में भी रिलीज होना शुरू हो गया है। रूही से पहले रिलीज हुई कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। लेकिन रूही ने...

रूही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटोसोर्स- रूही फिल्म पोस्टर)

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म रूही गुरुवार को सिनेमाघरों में आ चुकी है। फिल्म दर्शकों को हंसाने और डराने में कामयाब साबित हो रही है। फिल्म ‘रूही’ जाह्नवी कपूर भूत बनी दिख रही हैं। ऐसे में दर्शकों को अपनी खूबसूरती से रिझाने और डरावना रूप धारण कर डराने में भी जाह्नवी बहुत हद तक सफल रही हैं। ऐसे में पहले दिन फिल्म की कमाई अच्छी खासी हुई है।

पेंडेमिक के चलते, सिनेमाघरों में ताले लग गए थे। लेकिन अब जब हालात धीरे धीरे पटरी पर आ रहे हैं ऐसे में फिल्में सिनेमाघरों में भी रिलीज होना शुरू हो गया है। रूही से पहले रिलीज हुई कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। लेकिन रूही ने पहले दिन में और फिल्मों के मुकाबले अच्छा बिजनेस किया है। फिल्म रूही ने ओपनिंग डे पर 2.50 करोड़ से 3 करोड़ के बीच पैसा बटोरा है।

हालांकि फिल्म के रिव्यू की बात करें तो ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने रूही को अपने वनवर्ड रिव्यू में ‘डिसअपॉइंटिंग’ करार दिया है। फिल्म को 2 रेटिंग दिए गए हैं। फिल्म के कमजोर पॉइंट्स बताए गए हैं कि -रूही का स्क्रीन प्ले बहुत खराब है, फिल्म स्त्री के काफी करीब रही। कलाकारों की एंट्री भीकुछ खास नहीं रही। क्लाइमेक्स इंपेक्ट छोड़ने में नाकाम रहा। लेकिन फिल्म में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं।

इधर ट्रेड एनेलिस्ट रोहित जैसवाल ने भी फिल्म रूही का रिव्यू किया और फिल्म को 5 में से 0 दिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- रूही मानसिक स्वास्थ के लिए बहुत हानिकारक है। फिल्म न ही लोगों को हंसाती है औऱ न ही डराती है। बल्कि शो और थिएटर छोड़कर जाने के लिए मजबूर करती है। स्त्री से एक परसेंट भी कंपेयर नहीं किया जा सकता। फिल्म वीक है, बोरिंग है और बिलकुल रबिश है।

ट्रेड एनेलिस्ट सुमित कदेल ने पहले ही कहा था कि ओपनिंग डे पर फिल्म 1.5 से 2.5 करोड़ रुपए कमा सकती है। वहीं वीकेंड पर फिल्म 10-12 करोड़ नेट जुटा सकती है।

Next Stories
1 Netflix की वेब सीरीज ‘बॉम्बे बेगम’ पर विवाद, बाल आयोग ने दिया स्ट्रीमिंग रोकने का आदेश
2 परिणिति चोपड़ा की सायना नेहवाल पर बनी ‘सायना’ रिलीज के लिए तैयार
3 ओटीटी के कायदे और फायदे
यह पढ़ा क्या?
X