Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Episode: सुरभि राणा को बताया घरवालों ने इस हफ्ते का गुनहगार, रोमिल पहुंचे टॉर्चर रूम में

Bigg Boss 12 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 12 Voot 21st October 2018 Full Episode Live Updates: सलमान ने बताया कि सृष्टि और करणवीर इस हफ्ते सुरक्षित हैं। श्रीसंत दीपिका कक्कड़ से गुस्सा हैं क्योंकि वे सुरभि राणा के साथ संबंध बेहतर की कोशिश कर रही हैं।

bigg boss 12, bigg boss 12 voot, voot bigg boss 12, bigg boss 12 voot live tv, bigg boss 12 live tv, bigg boss 12 voting, bigg boss 12 contestants, bigg boss 12 episode live, bigg boss 12 voot live, bigg boss 12 today episode, bigg boss 12 26th september 2018, bigg boss 12 liveBigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Episode:

Bigg Boss 12 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 12 20 October 2018 Episode:   सलमान खान ने बताया कि सुरभि राणा ने घर के अंदर स्मोकिंग नहीं की थी और उन पर लगे आरोप गलत हैं। सलमान ने रोमिल से उनके सीक्रेट के बारे में बात की। सलमान ने कहा कि रोमिल एक महिला को देखते ही प्यार कर बैठे थे लेकिन उन्हें बाद में एहसास हुआ कि वो लड़की नहीं बल्कि एक लड़का था। सलमान ने शिवाशीष को घर का कप्तान बनने के लिए बधाई दी। उन्होंने दीपक को बताया कि सबा कप्तानी टास्क में दीपक की मदद की कोशिश कर रही थी लेकिन उसने सबा की बात पर ध्यान ही नहीं दिया। सलमान ने श्रीसंत से पूछा कि उन्होंने टास्क परफॉर्म क्यों नहीं किया। श्रीसंत ने बताया कि उन्हें पैर में 12 सर्जरी हुई हैं और इसलिए उन्हें अपना टास्क बीच में छोड़ना पड़ा। वही सुरभि ने कहा कि श्रीसंत घर का माहौल बिगाड़ रहे हैं।

सलमान ने कहा कि श्रीसंत को लोग एक क्रिकेटर के तौर पर देख रहे हैं और इतनी आसानी से हार मानने पर आपको इंप्रेशन गलत पड़ता है। सलमान ने घरवालों से पूछा कि आखिर क्यों घरवाले श्रीसंत के गुस्सा होने पर उनकी साइड होते हैं वहीं सुरभि के गुस्सा होने पर सब उनका साथ छोड़ देते हैं। जसलीन ने कहा कि उन्हें सुरभि से डर लगता है क्योंकि कई बार वे उन्हीं इंसान को गालियां देने लगती हैं जो उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रहा होता है।

अनूप ने कहा कि उनका बेड सुरभि के बेड से दूर रखा जाए वहीं सुरभि ने कहा कि वे अनूप की इज्जत करती हैं और वे भी चाहती हैं कि उनका बेड भी अनूप के बेड से दूर होना चाहिए क्योंकि वे भी उन्हीं की तरह डिप्लोमैटिक हो सकती हैं।घरवालों ने इस हफ्ते सुरभि राणा को घर का गुनहगार बनाया। उन्हें पनीशमेंट रूम में टॉर्चर के लिए जाना है। लेकिन वेजेटेरियन होने के नाते वे रूम में नहीं जाती हैं और उनकी जगह रोमिल टॉर्चर रूम में जाते हैं। सलमान ने बताया कि सृष्टि और करणवीर इस हफ्ते सुरक्षित हैं। श्रीसंत दीपिका कक्कड़ से गुस्सा हैं क्योंकि वे सुरभि राणा के साथ संबंध बेहतर की कोशिश कर रही हैं।

Live Blog

Highlights

    23:26 (IST)20 Oct 2018
    श्रीसंत हुए दीपिका से गुस्सा

    श्रीसंत दीपिका कक्कड़ से गुस्सा हैं क्योंकि वे सुरभि राणा के साथ संबंध बेहतर की कोशिश कर रही हैं।

    23:25 (IST)20 Oct 2018
    सुरभि है इस हफ्ते की गुनहगार

    घरवालों ने इस हफ्ते सुरभि राणा को घर का गुनहगार बनाया। उन्हें पनीशमेंट रूम में टॉर्चर के लिए जाना है। लेकिन वेजेटेरियन होने के नाते वे रूम में नहीं जाती हैं और उनकी जगह रोमिल टॉर्चर रूम में जाते हैं

    23:25 (IST)20 Oct 2018
    करणवीर और सृष्टि इस हफ्ते सुरक्षित हो गए हैं।

    सलमान ने बताया कि सृष्टि और करणवीर इस हफ्ते सुरक्षित हैं।

    23:25 (IST)20 Oct 2018
    अनूप जलोटा ने उठाई सुरभि के खिलाफ आवाज़

    अनूप ने कहा कि उनका बेड सुरभि के बेड से दूर रखा जाए वहीं सुरभि ने कहा कि वे अनूप की इज्जत करती हैं और वे भी चाहती हैं कि उनका बेड भी अनूप के बेड से दूर होना चाहिए क्योंकि वे भी उन्हीं की तरह डिप्लोमैटिक हो सकती हैं।

    23:25 (IST)20 Oct 2018
    सुरभि राणा और श्रीसंत के बारे में सलमान ने किया सवाल

    सलमान ने घरवालों से पूछा कि आखिर क्यों घरवाले श्रीसंत के गुस्सा होने पर उनकी साइड होते हैं वहीं सुरभि के गुस्सा होने पर सब उनका साथ छोड़ देते हैं। जसलीन ने कहा कि उन्हें सुरभि से डर लगता है क्योंकि कई बार वे उन्हीं इंसान को गालियां देने लगती हैं जो उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रहा होता है।

    23:24 (IST)20 Oct 2018
    सलमान ने दी श्रीसंत को सलाह

    सलमान ने कहा कि लोग आपको एक क्रिकेटर के तौर पर देख रहे हैं और इतनी आसानी से हार मानने पर आपको इंप्रेशन गलत पड़ता है।

    23:24 (IST)20 Oct 2018
    सलमान ने किया श्रीसंत से सवाल

    सलमान ने श्रीसंत से पूछा कि उन्होंने टास्क परफॉर्म क्यों नहीं किया। श्रीसंत ने बताया कि उन्हें पैर में 12 सर्जरी हुई हैं और इसलिए उन्हें अपना टास्क बीच में छोड़ना पड़ा। वही सुरभि ने कहा कि श्रीसंत घर का माहौल बिगाड़ रहे हैं।

    23:24 (IST)20 Oct 2018
    सलमान ने शुभाशीष को दी बधाई

    सलमान ने शिवाशीष को घर का कप्तान बनने के लिए बधाई दी। उन्होंने दीपक को बताया कि सबा कप्तानी टास्क में दीपक की मदद की कोशिश कर रही थी लेकिन उसने सबा की बात पर ध्यान ही नहीं दिया।

    23:24 (IST)20 Oct 2018
    सलमान ने पूछा रोमिल से सवाल

    सलमान ने रोमिल से उनके सीक्रेट के बारे में बात की। सलमान ने कहा कि रोमिल एक महिला को देखते ही प्यार कर बैठे थे लेकिन उन्हें बाद में एहसास हुआ कि वो लड़की नहीं बल्कि एक लड़का था।

    23:23 (IST)20 Oct 2018
    सलमान का खुलासा, सुरभि ने नहीं की स्मोकिंग

    सलमान खान ने बताया कि सुरभि राणा ने घर के अंदर स्मोकिंग नहीं की थी और उन पर लगे आरोप गलत हैं

    21:22 (IST)20 Oct 2018
    श्रीसंत और सुरभि के बीच तकरार जारी है

    श्रीसंत, दीपिका और सुरभि जेल में हैं। सुरभि और श्रीसंत एक दूसरे पर कमेंट करने से बचते हैं। दीपिका श्रीसंत को शांत करने की कोशिश कर रही हैं।

    Next Stories
    1 घर में शादी हो रही थी और सपना चौधरी ने अपने जबरदस्त डांस से समां बांध दिया
    2 अर्जुन कपूर की दादी ने ढूंढी अपने पोते के लिए बहू, इस एक्ट्रेस से कराना चाहती हैं शादी
    3 VIDEO: तो क्या अनूप जलोटा को ‘बुड्ढा’ कह रही हैं जसलीन? वीडियो हो रहा वायरल
    आज का राशिफल
    X