ताज़ा खबर
 

Romeo Akbar Walter Trailer: RAW फिल्म का ट्रेलर रिलीज, हिंदुस्तानी एजेंट के रूप में नजर आ रहे जॉन अब्राहम

Romeo Akbar Walter Movie Trailer: जॉन अब्राहम की फिल्म Romeo Akbar Walter का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जॉन जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ का एक पोस्टर।

Romeo Akbar Walter Trailer Out: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉ’ (Romeo Akbar Walter) का ट्रेलर ऑउट कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में जॉन अब्राहम कई अलग-अलग किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम ने एक सीक्रेट एजेंट का रोल अदा किया है। रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म रॉ 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘रॉ’ फिल्म भारत-पाकिस्तान की उस जंग पर आधारित है। जब पाकिस्तान ने भारतीय आर्मी के सामने घुटने टेक दिए थे। RAW ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ को एक सच्चे जासूस की कहानी है। जॉन अब्राहम फिल्म में हिंदुस्तानी एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं, जिन्हें पाकिस्तान में पकड़ लिया जाता है। ट्रेलर आपको कई दिलचस्प मोड़ देखने मिलते हैं। जॉन अब्राहम का एक्शन भी देखने लायक है। फिल्म में जॉन के अलावा जैकी श्रॉफ और मौनी रॉय भी लीड भूमिका में हैं। जैकी ने रॉ ऑफिसर का रोल अदा किया है।

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘रॉ’ (Romeo Akbar Walter) की शूटिंग नेपाल, गुलमर्ग और श्रीनगर में हुई है। फिल्म की स्क्रिप्ट में पाकिस्तान भी अहम रोल अदा करता है। जिसके चलते उन हिस्सों की शूटिंग करने के लिए गुजरात में पाकिस्तान का सेट बनाया गया था। बता दें कि रॉबी ग्रेवाल रॉ से पहले इससे पहले ‘समय, ‘मेरा पहला पहला प्यार’ और ‘आलू चाट’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।

ट्रेलर को लेकर दर्शकों का  रिएक्शन- रॉ फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- रॉ फिल्म में पाकिस्तान ने घुटने टेक दिए। फिल्म को देखने के लिए जोश हाई है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जॉन अब्राहम की यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App