ताज़ा खबर
 

Romeo Akbar Walter Box Office Collection: जॉन की RAW का ओपनिंग डे पर चलेगा जादू, इतने करोड़ की फिल्म कर सकती है कमाई

RAW Box Office Collection Prediction Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ' को दर्शकों का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई कर सकती है।

Romeo Akbar Walter Box Office Collection: फिल्म रॉ का एक पोस्टर।

RAW Box Office Collection Prediction Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म Romeo Akbar Walter 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जॉन के अलावा मौनी रॉय और जैकी श्रॉफ भी लीड भूमिका में हैं। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट ने कयास लगाए हैं कि RAW फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का मानना है कि ‘परमाणु’ के बाद जॉन की RAW हिट साबित हो सकती है।

ओपनिंग डे के कलेक्शन के बारे में बात करते हुए गिरिश जौहर ने कहा, ”जॉन अपनी फिल्मों का चुनाव बहुत सावधानी पूर्वक कर रहे हैं क्योंकि वह अपने फैन्स को निराश नहीं करना चाहते हैं। जिन भी फिल्मों का वह चुनाव कर रहे हैं वह अच्छी हैं। यदि रॉ के प्रचार की बात करें तो उसने काफी प्रभावित किया है। फिल्म की कहानी पाकिस्तान में भारत के जाजूस पर आधारित है, जो कि काफी दिलचस्प लगता है। ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। मेरा अनुमान है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 6-6.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।”

RAW Movie Review, Box Office Collection LIVE Updates:

गिरिश ने आगे कहा, ”रॉ में हिट साबित होने के सभी एलिमेंट मौजूद हैं, हालांकि इस बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी क्योंकि फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों के रिएक्शन से ही पता चल पाएगा। मुझे लगता है कि परमाणु और सत्यमेव जयते के बाद यह जॉन की तीसरी हिट फिल्म बन सकती है। उम्मीद है कि जॉन ‘रॉ’ से हिट फिल्मों की हैट्रिक लगा सकते हैं।” रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म में सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णामूर्ति जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। रॉबी ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में कहा था कि यह फिल्म उन जासूसों के लिए समर्पित है, जिन्हें अपने नाम के लिए कोई प्रसिद्धि हासिल नहीं होती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App