ताज़ा खबर
 

Romeo Akbar Walter Box Office Collection Day 11: ‘केसरी’ और RAW के बीच कड़ी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म लगा रही पूरा जोर

Romeo Akbar Walter Box Office Colection Day 11: फिल्म केसरी इस फिल्म के मुकाबले में बीओ में अच्छा खासा परफॉर्म कर रही है। लेकिन जॉन अब्राहम की इस फिल्म को अक्षय की केसरी से कोई इंसिक्योरिटी नहीं है। ऐसे में फिल्म ...

फिल्म RAW में जॉन अब्राहम

Romeo Akbar Walter Box Office Collection Day 11:  फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर बॉक्स ऑफिस पर अपनी गति से अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म केसरी इस फिल्म के मुकाबले में बीओ में अच्छा खासा परफॉर्म कर रही है। लेकिन जॉन अब्राहम की इस फिल्म को अक्षय की केसरी से कोई इंसिक्योरिटी नहीं है। ऐसे में फिल्म ठीक-ठाक कलेक्शन बटोर रही है। फिल्म RAW ने दूसरे वीक में शनिवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपए कमाए थे। शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 1.50 करोड़ रुपए। गुरुआर को फिल्म ने फिर डेढ़ करोड़ रुपए कमाए। बुधवार को फिल्म ने एक बार फिर डेढ़ करोड़ जुटाए। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन  रहा 2.25 करोड़ रुपए। सोमवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को RAW की कुल कमाई हुई 8.80 करोड़ रुपए की। शनिवार को फिल्म ने कमाए 7.25 करोड़ रुपए। ओपनिंग डे पर अब्राहम की फिल्म ने 5.25 करोड़ रुपए कमाए थे। माना जा रहा है फिल्म आगे भी अच्छी रकम बटोर सकती है।

Live Blog

Highlights

    10:50 (IST)16 Apr 2019
    पहले दिन जॉन की फिल्म ने की थी इतनी कमाई...

    इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स अपनी फैमिलीज के साथ सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। बताते चलें फिल्म ने अपने पहले दिन में 5.25 करोड़ रुपए कमाए थे। ऐसे में माना जा रहा था कि ये फिल्म लंबी रेस का घोड़ा साबित होगी।

    10:33 (IST)16 Apr 2019
    फिल्म में एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी है जबरदस्त

    जॉन अब्राहम और मौनी रॉय स्टारर फिल्म RAW दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। पहली बार मौनी और जॉन का पेयर बड़े पर्दे पर साथ देखने को मिला है। इस थ्रिलर फिल्म में एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी है।

    09:58 (IST)16 Apr 2019
    जॉन की फिल्म है मस्त मौला, अपनी धुन में कर रही कमाई..

    जॉन अब्राहम की फिल्म RAW बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने का सिलसिला जारी रखे हुए है। हालांकि इस फिल्म से पहले 21 मार्च को रिलीज हुई फिल्म केसरी का रंग सभी पर चढ़ा हुआ है। बावजूद इसके फिल्म RAW को किसी भी तरह की इंसिक्योरिटी नहीं है। बताते चलें हाल ही में फिल्म केसरी 150 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है।