ताज़ा खबर
 

Romeo Akbar Walter Box Office Collection Day 10: धूम मचा रही जॉन की फिल्म, RAW ने कर डाली टोटल इतनी कमाई

Romeo Akbar Walter Box Office Collection Day 10: माना जा रहा था कि ये फिल्म लंबी रेस का घोड़ा साबित होगी। बेहद कम बजट में बनी ये फि फिल्म जल्द ही अपनी खर्च की कमाई पूरी करने की तैयारी में है। खबर है कि फिल्म कुल 40 करोड़ के बजट के साथ बनी है।

Romeo Akbar Walter Box Office Collection Day 10: फिल्म में जॉन अब्राहम

Romeo Akbar Walter Box Office Collection Day 10: जॉन अब्राहम और मौनी रॉय स्टारर फिल्म RAW दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। पहली बार मौनी और जॉन का पेयर बड़े पर्दे पर साथ देखने को मिला है। इस थ्रिलर फिल्म में एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी है। ऐसे में मौनी और जॉन की जोड़ी भी फैन्स को काफी पसंद आ रही है। दर्शक दसवें दिन भी इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने को पहुंच रहे हैं। फिल्म ने 9 दिन के अंदर 36.54 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में चल रही है। ऐसे में भी फिल्म को दर्शकों का लगातार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स अपनी फैमिलीज के साथ सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

दूसरे वीक में शनिवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपए कमाए थे। शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 1.50 करोड़ रुपए। गुरुआर को फिल्म ने फिर डेढ़ करोड़ रुपए कमाए। बुधवार को फिल्म ने एक बार फिर डेढ़ करोड़ जुटाए। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन  रहा 2.25 करोड़ रुपए। सोमवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को RAW की कुल कमाई हुई 8.80 करोड़ रुपए की। शनिवार को फिल्म ने कमाए 7.25 करोड़ रुपए। बताते चलें फिल्म ने अपने पहले दिन में 5.25 करोड़ रुपए कमाए थे। ऐसे में माना जा रहा था कि ये फिल्म लंबी रेस का घोड़ा साबित होगी।  बेहद कम बजट में बनी ये फि फिल्म जल्द ही अपनी खर्च की कमाई पूरी करने की तैयारी में है। खबर है कि फिल्म कुल 40 करोड़ के बजट के साथ बनी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Live Blog

16:59 (IST)15 Apr 2019
जॉन की फिल्म कलेक्शन पर है सबकी नजर

हालांकि केसरी अपने 25वें दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। ऐसे में अब सबकी निगाहें जॉन अब्राहम की फिल्म RAW के कलेक्शन की तरफ टिकी हुई हैं।

15:51 (IST)15 Apr 2019
अपनी धुन में मस्त है RAW...

जॉन अब्राहम और मौनी रॉय स्टारर फिल्म बराबर अपनी ट्रैक पर चल रही है। फिल्म को न ही 'केसरी' से कोई फर्क पड़ा है न ही 'द ताशकंद फाइल्स' से....

13:56 (IST)15 Apr 2019
चमक रहे हैं मौनी की किस्मत के सितारे

मौनी की  किस्मत के सितारे इस वक्त खूब चमक रहे हैं। गोल्ड के वक्त ही मौनी की झोली में RAW आ गिरी थी।  वहीं मौनी अब इस फिल्म के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अमिताभ बच्चन भी हैं। इसके अलावा मौनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां ' में भी नजर आएंगी। ऐसे मौनी का लक काफी अच्छा चल रहा है कि उन्हें बड़े बड़े सितारों संग काम करने का मौका उनके करियर की शुरुआत में ही मिल

12:18 (IST)15 Apr 2019
मौनी की फिल्म में तारीफें...

जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में मौनी रॉय भी हैं। यह मौनी की दूसरी बड़ी फिल्म है जिसमें वह बड़े स्टार के साथ कास्ट की गई हैं। इससे पहले मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आ चुकी हैं। फिल्म गोल्ड से ही मौनी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में मौनी की खूबसूरती की तारीफें हुई थीं। जॉन की फिल्म में भी मौनी जम रही हैं।

11:20 (IST)15 Apr 2019
अक्षय और जॉन एक दूसरे के साथ भी बेहतरीन कैमेस्ट्री करते हैं शेयर

फिल्म 'देसी बॉयज' और 'गरम मसाला' में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम साथ में काम कर चुके हैं। दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ बेहतरीन कैमेस्ट्री शेयर करते हैं। 

10:52 (IST)15 Apr 2019
अक्षय और जॉन... साथ स्क्रीन कर चुके हैं शेयर

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की फिल्में बेशक एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं। लेकिन दोनों फिल्में बेहद मजबूती से साथ सिनेमाघरों में खड़ी हैं। बताते चलें, जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार पहले साथ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

10:34 (IST)15 Apr 2019
फिल्म RAW की कमाई का सिलसिला बरकरार

जॉन अब्राहम की फिल्म RAW दर्शकों के बीच धूम मचा रही है। सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ जुटी है। फिल्म अपने  दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है। फिर भी फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है। 

10:15 (IST)15 Apr 2019
इतने करोड़ में बनी है RAW...

बेहद कम बजट में बनी ये फि फिल्म जल्द ही अपनी खर्च की कमाई पूरी करने की तैयारी में है। खबर है कि फिल्म कुल 40 करोड़ के बजट के साथ बनी है।

09:56 (IST)15 Apr 2019
दो फिल्मों की मौजूदकी के बावजूद RAW का धमाल जारी

केसरी के अलावा सिनेमाघरों में 'द ताशकंद फाइल्स' भी जॉन की फिल्म के कॉम्पिटीशन में है। बावजूद इसके अभी भी फिल्म सेफ होकर कलेक्शन का गेम खेल रही है। 

09:45 (IST)15 Apr 2019
एक दूसरे से बढ़कर साबित हो रहीं 'केसरी' और 'RAW'

जॉन अब्राहम की फिल्म दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुई है। ऐसे में फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है। इस फिल्म के साथ-साथ अक्षय कुमार की फिल्म केसरी भी अच्छी खासी कमाई जुटा रही है। दोनों फिल्में ही एक दूसरे से बढ़कर साबित हो रही हैं।