ताज़ा खबर
 

WWE Super ShowDown 2020: रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान, स्टील केज में खत्म करेगा लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी

WWE Super ShowDown 2020: सऊदी अरेबिया में WWE का अगला बड़ा इवेंट होना है। इस इवेंट का नाम सुपर शोडाउन (WWE Super ShowDown) है जिसमें रोमन रेंस का मुकाबला...

WWE Super ShowDown 2020: रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान

WWE Super ShowDown 2020: WWE के महामुकाबले की बात हो और रोमन रेंस (Roman reigns) का कोई बड़ा और मजेदार मैच न हो ये संभव नहीं हो सकता। 27 फरवरी को सऊदी अरेबिया में WWE का अगला बड़ा इवेंट होना है। इस इवेंट का नाम सुपर शोडाउन (WWE Super ShowDown) है जिसमें रोमन रेंस का मुकाबला किंग कॉर्बिन (King Corbin) के खिलाफ स्टील केज में होगा। दरअसल हुआ यूं कि स्मैकडाउन के एक मैच के दौरान किंग कॉर्बिन ने रोमन रेंस को ललकारते हुए कहा था कि रोमन रेंस उन्हें अपने दम पर हरा नहीं सकते।

किंग कॉर्बिन यहीं पर नहीं रुकते और रिंगसाइड पर मौजूद रोमन रेंस के फैन के साथ बदसलूकी करते हुए उसके उपर ड्रिंक को फेंक देते हैं। रोमन रेंस को अपने फैन के साथ किंग कॉर्बिन द्वारा किया गया बरताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आता जिसके कारण रोमन रिंग में आ धमकते हैं और किंग कॉर्बिन को जबरदस्त सुपरमैन पंच मारकर चित कर देते हैं। रेंस, किंग कॉर्बिन की जमकर धुलाई कर रहे होते हैं लेकिन कॉर्बिन क्राउड के बीच से होते हुए भाग निकलते हैं।

किंग कॉर्बिन के इस रवैये से रेंस काफी ज्यादा आहत होते हैं और उन्हें स्टील केज मैच के लिए चैलेंज कर देते हैं। इसके बाद WWE सुपर शोडाउन के लिए स्टील केज मैच को कंफर्म कर जाता है। बता दें कि किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस के बीच काफी लंबे टाइम से दुश्मनी चल रही है पिछले हफ्ते ही रेंस ने किंग कॉर्बिन को शिकस्त देते हुए डॉग फूड से उसको सबके सामने नहलाया था।

ऐसे में सुपर शोडाउन इवेंट में फैंस को रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिल सकता है। वहीं अगर स्टील केज मैच की बात करें तो इन मैचों में रोमन रेंस का रिकॉर्ड काफी अच्छा है जिसका फायदा उन्हें जरुर मिलेगा। इसके अलावा सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग और ब्रे वायट के बीच भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच खेला जाएगा।

Next Stories
1 Delhi Elections 2020: परिवार संग वोट डालने पहुंची थप्पड़ एक्ट्रेस तापसी पन्नू, यूजर्स ने पूछा मजेदार सवाल
2 रणबीर और आलिया दिसंबर में करेंगे शादी, परिवार ने शुरू कीं तैयारियां
3 Propose Day 2020 Date, Wishes Images: वेलेंटाइन वीक के दूसरे दिन मनाएं Propose Day, अपने साथी को डेडिकेट करें प्यार भरा ये मैशअप
ये पढ़ा क्या?
X