ताज़ा खबर
 

KKK9: ‘अपनी लिमिट में रहना’, रोहित शेट्टी ने लगाई विकास गुप्ता की तगड़ी क्लास

'खतरों के खिलाड़ी' शो में विकास गुप्ता की एक हरकत से होस्ट रोहित शेट्टी इतना नाराज हो जाते हैं कि उन्हें अपनी हद में रहने के लिए कहते हैं।

विकास गुप्ता की रोहित शेट्टी ने लगाई क्लास। (फोटो सोर्स-@स्कीनग्रैब)

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में नजर आ रहे हैं। शो में विकास गुप्ता की एक हरकत से होस्ट रोहित शेट्टी इतना नाराज हो जाते हैं कि उन्हें अपनी हद में रहने के लिए कहते हैं। दरअसल रविवार के एपिसोड में विकास गुप्ता शो के कंटेस्टेंट पुनीत के साथ मिलकर एक प्रैंक करते हैं। लेकिन विकास का यह प्रैंक उनपर ही भारी पड़ जाता है।

रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं, किसकी हिम्मत हुई वैनिटी वैन में जाने की? मास्टरमाइंड विकास गुप्ता अपना हाथ उठाते हुए बोलते हैं, ”हम वहां पर एक प्रैंक को शूट करने के लिए गए थे।” यह सुनकर रोहित शेट्टी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि यहां पर वह क्या प्रैंक खेलने के लिए आए हैं? तुम लोग क्या सोचते हो? पूरा बेड खराब हो गया है, मेरी टी-शर्ट भी खराब हो गई है। वहां पर हर-तरफ पांव के निशान हैं।

जवाब में विकास गुप्ता कहते हैं, ”हमें लगा कि यह फनी हो जाएगा।” रोहित शेट्टी गुस्से में कहते हैं, ”इसमें कुछ भी फनी नहीं है। अपनी हद में रहो।” वहीं भारती, जैसमीन और अली समेत अन्य कंटेस्टेंट्स रोहित शेट्टी का गुस्सा देखकर सहमें नजर आते हैं। दरअसल इसके पहले रोहित शेट्टी का यह अवतार नहीं देखा गया था।

रविवार के एपिसोड में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सभी कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते हैं। आदित्य नारायण, जैसमीन, हर्ष, शमिता और अली अपने फियर फंदा से छुटकारा पाने के लिए स्टंट परफॉर्म करते हैं। अंत में जैसमीन और अली एलिमिनेशन राउंड में जाते हैं। जैसमीन तय समय में ही अपना स्टंट पूरा कर लेती हैं जबकि अली शो से बाहर हो जाते हैं।

बिग बॉस 11: कभी कमर तक आते थे विकास गुप्ता के बाल, देखिए अनदेखी तस्‍वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App