scorecardresearch

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा के आरोप पर भड़के रोहित सेठिया, निशा रावल संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

रोहित सेठिया ने अपने और निशा के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है, साथ ही उन्होने बताया है कि करण का किसी एमएम नाम की लड़की के साथ अफेयर चल रहा है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा के आरोप पर भड़के रोहित सेठिया, निशा रावल संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी
करण मेहरा संग निशा रावल (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्राम-Karan mehra)

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। निशा रावल और करण मेहरा दोनों एक दूसरे पर लगातार गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें आरोप लगाया था कि निशा रावल का रोहित सेटिया के साथ अफेयर है। उन्होंने यह भी कहा था कि निशा उनको राखी बांधती रही हैं और रोहित ने उनका कन्यादान किया था। अब इस पर रोहित सेठिया का बयान सामने आया है। उन्होने अपने और निशा के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है, साथ ही उन्होने बताया है कि करण का किसी एमएम नाम की लड़की के साथ अफेयर चल रहा है।

रोहित सेठिया ने बताया निशा संग रिश्ते का सच

हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में रोहित ने कहा कि निशा को करण से भी पहले से जानते हैं। जब उनसे निशा से अफेयर के बारे में पूछा गया तो बोले, अगर किसी आदमी का शादी से बाहर अफेयर होगा तो क्या उसकी बीवी उसे घर आने देगी? आगे रोहित सेठिया ने कहा कि जब करण और निशा के बीच मई 2021 में झगड़ा हुआ उस वक्त मैं निशा के साथ खड़ा था।

मैंने उसको न्याय दिलाने की कोशिश की। अभी तक पता नहीं क्या हुआ किसने क्या किया लेकिन अब जब मेरा नाम इसमें घसीटा गया है, तो जाहिर तौर पर मैं खुश नहीं हूं। मेरी छवि खराब हुई है। मैं अपने वकीलों से परामर्श कर रहा हूं। मैं इस कहानी की पूरी सच्चाई सामने लाने जा रहा हूं लेकिन आपको इसके लिए इंतजार करना होगा। मेरे पास एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हो सकती है।

करण मेहरा का चल रहा है अफेयर

रोहित ने कहा कि करण मेहरा की जिंदगी में एक लड़की है। जाकर उससे पूछो कि एम.एम. कौन है। मैं उसका नाम नहीं ले रहा लेकिन मैं जोर दे रहा हूं। उसके लाइफ में एक लड़की एमएम है। ‘एमएम’ करण और निशा के अलग होने के कारणों में से एक था। रोहित ने आगे निशा का कन्यादान लेने की बात पर कहा कि मैं निशा की शादी में मौजूद था। मुझे कन्यादान का याद नहीं। मैंने एक भाई वाली रस्म निभाई थी। मुझे लगता है कि निशा का कन्यादान उनके मामा ने किया था।

करण मेहरा ने लगाए थे निशा पर आरोप

करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए कहा था कि निशा मेरे घर में एक आदमी के साथ रह रही है,मैंने कोर्ट में सबूत पेश किए हैं और इसलिए मैं आज यहां बात कर रहा हूं। मेरा और निशा का अभी तक तलाक नहीं हुआ है और उनका अपने मुंह-बोले भाई रोहित सेठिया संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। रोहित ने निशा का कन्यादान भी किया था। हाालंकि तब मेरे पास सबूत नहीं थे इसलिए मैंने कुछ नहीं कहा लेकिन अब मेरे पास सबूत है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट