ताज़ा खबर
 

अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रीया सेन ने तोड़ी चुप्पी, बताया जल्दबाजी में शादी करने का सच

जल्दबाजी में ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी करने वाली रीया सेन ने अपना प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी।

रीया सेन ने जल्दबाजी में शादी करने की बताई वजह।

पिछले महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी कर ली थी। यह खबर बहुत से लोगों के लिए चौंकाने वाली थी क्योंकि उन्हें यह तक नहीं पता था कि एक्ट्रेस रिलेशनशिप में हैं। जल्दबाजी में शादी करने की वजह से ऐसी खबरें सामने आने लगीं की रीया प्रेग्नेंट हैं इसी वजह से उन्होंने ऐसा निर्णय लिया। अब इस मामले पर काफी दिनों तक शांत रहने के बाद रीया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलकर बातें की। रीया ने कहा कि मुझे अपेक्षा थी कि इस तरह की खबरें सामने आएंगी। हालांकि उन्होंने इन रिपोर्ट्स को ना तो सही बताया और ना ही गलत करार दिया था।

एक्ट्रेस की बेशक नई शादी हुई है लेकिन उनके पास हनीमून का समय नहीं है। उन्होंने कहा- इसमें अभी समय लगेगा क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी हूं। अपने पति के बारे में बात करते हुए रीया ने बताया कि उनके कॉमन दोस्तों ने फरवरी में दोनों की डेट फिक्स करवाई थी। इस मुलाकात में एक्ट्रेस अपनी बहन राइमा को भी साथ लेकर गई थीं। तीनों की मुलाकात इतनी शानदार रही कि आधी रात को जाकर खत्म हुई। शादी के अचानक फैसले के बारे में उन्होंने कहा कि यह काफी स्वाभाविक था। रीया ने बताया- वो एक दिन सुबह उठा और कहा चलो शादी कर लेते हैं। रीया इस समय एकता कपूर की वेब सीरिज रागिनी एमएमएस 2.2 में नजर आ रही हैं। उन्हें आखिरी बार शॉर्ट फिल्म लोनली गर्ल में देखा गया था जो इंटरनेट पर रिलीज हुई थी।

रीया स्टाइल, दिल विल प्यार व्यार, झंकार बीट्स, तेरे मेरे फेरे और तमिल फिल्म ताज महल में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दर्जनों बंगाली फिल्मों में काम किया है। रीया पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए थीं। उन्हें आखिरी बार अग्निदेव चैटर्जी की डार्क चॉकलेट में देखा गया था। जिसमें उन्होंने शीना बोरा से प्रेरित किरदार निभाया था।

रीया सेन एक्टर परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनकी नानी सुचित्रा सेन, मां मुनमुन सेन और बहन राइमा सेन एक्ट्रेस हैं। 1991 में आई फिल्म विषकन्या के जरिए रीया ने बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App