ताज़ा खबर
 

वेब सीरिज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ से रीया सेन का यह वीडियो हो रहा है वायरल

रागिनी एमएमएस रिटर्न से रिया सेन का निशांत मलकानी के साथ फिल्माया गया वीडियो हुआ ऑनलाइन लीक।
निशांत मल्कानी के साथ रीया सेन का लीक वीडियो हो रहा है वायरल।

एकता कपूर का एएलटी बालाजी एक नई वेब सीरिज एएलटी बालाजी को लेकर आ रहा है। जिसका नाम है रागिनी एमएमएस रिटर्न्स। इस सीरिज ने रिलीज होने से पहले ही लोगों के मन में काफी उत्सुकता पैदा कर रखी है। इस बार यह सीरिज रिया सेन की वजह से चर्चा में हैं। जी हां सही सुना आपने। वैसे तो इस सीरिज का अभी ऑनलाइन रिलीज होना बाकी है। लेकिन इससे रिया सेन का एक मिनट से ज्यादा का वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं। इस अपकमिंग वेब सारिज में रिया सिमरन नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं।

एक मिनट 38 सेकेंड का यह वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। जिसमें रिया अपने को-स्टार निशांत मल्कानी के साथ लवमेक करते हुए दिख रही हैं। इस सीरिज के जरिए रीया कमबैक कर रही हैं। पिछले महीने रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी कर ली थी। इस समय वो अपने हनीमून पर हैं। इस बीच रिया ने अपने हनीमून की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके चलते यह तस्वीर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रिया अपने पति को किस करती हुई दिख रही हैं। रिया ने इस तस्वीर को बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है।

रिया तस्वीर के साथ लिखती हैं, ‘किसिस फॉर मिस्टर’। बता दें रिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ अगस्त के महीने में शादी की। वहीं दोनों अपना हनीमुन प्रॉग में मना रहे हैं। इस तस्वीर के सोशल मीडिया में आने से रिया के लाखों मेल फैंस के दिल टूट रहे हैं। वहीं पिक्चर में रिया के फैंस उन्हें कमेंट भी कर रहे हैं। रिया के फैंस तो ये तक कह रहे हैं, कि ‘प्लीज उन्हें किस मत करो।’ हाल ही में रिया की शादी हुई है, रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने शादी के बाद इस तरह के सीन को लेकर अनकंफर्टेबल होने की बात कही है।

बता दें कि जब रिया सेन एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2.2 के लिए शूट कर रही थीं। उन्होंने बताया कि इस दौरान उनके और एक्टर निशांत मलकानी के बीच कुछ बेड सीन फिल्माए जाने थे। तभी उन्होंने अपने को-स्टार की पैंट नीचे खींच ली थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.