ईडी की पूछताछ में खुलासा, रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने सुशांत सिंह की बहन की FD से उड़ा डाले 2.5 करोड़

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे। लेकिन मई 2019 से लेकर अप्रैल 2020 तक रिया की मदद से उनके 2 सीए ने 2.63 करोड़ रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए।

Sushant Singh rajput, Rhea chakraborty,ईडी की रिया से पूछताछ में में कई खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में प्रवर्तन निदेशालय ईडी और सीबीआई की जांच जारी है। वहीं मामले में ईडी की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में वित्तीय हेराफेरी के कई अहम खुलासे हो रहे हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे। लेकिन उसमें अब सिर्फ 2 करोड़ ही बचे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे। लेकिन मई 2019 से लेकर अप्रैल 2020 तक रिया की मदद से उनके 2 सीए ने 2.63 करोड़ रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए। जिसके बाद एफडी में अब सिर्फ 2 करोड़ ही बचे हैं।

हिंदुस्तान वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अकाउंट से लगातार हो रहे ट्रांजैक्शन को लेकर सुशांत सिंह काफी चिंतित थे। उनको इस बात भी जानकारी थी कि उनके पैसों का गलत इस्तेमाल हो रहा है। रिपोर्ट की मानें तो सुशांत ने इसको लेकर अप्रत्यक्ष तौर पर रिया से शिकायत भी की थी। सुशांत ने रिया से सीधे न कहकर कुक को कहा कि तुमलोग बहुत पैसे खर्च कर रहे हो। इसे कम करो। यह सब कुछ रिया ने सुना।

गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की बैंक अकाउंट डिटेल सामने आई है। जिससे पता चलता है कि सुशांत के खाते से शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए थे। हालांकि सुशांत के खाते से कभी बहुत बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं किया गया लेकिन कई बार ट्रांजैक्शन किए गए हैं।

एनबीटी में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के खाते से शौविक के खाते में 10 जून, 2019 को 40000 रुपये का ट्रांजैक्शन किया गया। इसके अलावा इससे कम रुपये के कई ट्रांसजैक्शन किए गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत ने अपनी मौत से कुछ दिन पहले बैंक से अपने खाते को बंद करके नया खाते खोलने के लिए कहा था।

बता दें इससे पहले सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने बयान में कहा था कि मेरे बेटे के एक बैंक स्टेटमेंट से पता चला कि उस बैंक के खाते में 17 करोड़ रुपए थे। पिछले 1 साल में 15 करोड़ निकाले गए हैं।

Next Stories
1 नए टाइटल के साथ सामने आया बिग बॉस 14 का प्रोमो, ये कलाकार नहीं बनेंगे शो का हिस्सा
2 कौन हैं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की ‘मिस्ट्री गर्ल’ धनश्री वर्मा, जिससे हुआ रोका? जानिये सबकुछ
3 राजदीप सरदेसाई बोले- सुशांत इतने बड़े स्टार नहीं थे कि पुलिस पर दबाव पड़े; कंगना रनौत ने पूछा- आपको शर्म नहीं आती?
यह पढ़ा क्या?
X